Home उत्तर प्रदेश इंस्पेक्टर ने पिस्टल के बल पर महिला कांस्टेबल से किया दुष्कर्म, बनाया...

इंस्पेक्टर ने पिस्टल के बल पर महिला कांस्टेबल से किया दुष्कर्म, बनाया रेप का वीडियो

2532
0
SHARE

मेरठ| नारी सुरक्षा का दावा करने वाली यूपी पुलिस के एक इंस्पेक्टर ने विभाग और वर्दी दोनों को दागदार कर दिया। यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर ने अपने ही विभाग की एक महिला कांस्टेबल से दुष्कर्म किया। पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर कार में रेप किया और वीडियो भी बना ली। वीडियो को वायरल करने की धमकी दी और कई बार यौन शोषण किया। परेशान महिला कांस्टेबल ने कुछ दिन पहले एसएसपी मेरठ से शिकायत की, जिसके बाद जांच कराई गई। शिकायत सही मिलने पर आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ मेरठ के महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

PGI में पेट्रोल पंप मैनेजर से लाखों की लूटपाट
मेरठ में तैनात एक महिला कांस्टेबल कुछ दिन पूर्व एसएसपी मंजिल सैनी के सामने पेश हुई। उसने बताया कि वह वर्ष 2011 में यूपी पुलिस में आरक्षी पद पर भर्ती हुई थी। वर्ष 2017 में दीवाली के आसपास इंस्पेक्टर लोकेंद्रपाल सिंह (वर्तमान तैनाती मुरादाबाद) ने उसे बहाने से हॉस्टल से बाहर बुलाया। इसके बाद उसे कार में बैठने के लिए कहा। इंकार करने पर पिस्टल लगाकर गोली मारने की धमकी दी और कार में बंधक बना लिया। महिला कांस्टेबल ने बताया कि उसके साथ मेघदूत पुलिया सिविल लाइन पर सुनसान रोड पर कार में इंस्पेक्टर ने उसी रात रेप किया। किसी को कुछ बताने पर गोली मारने की धमकी दी।

व्हाट्सऐप ग्रुप पर झूठी अफवाहें फैलाने वाला ग्रुप एडमिन गिरफ्तार
महिला कांस्टेबल ने बताया कि इसके बाद कई बार उसका यौन शोषण किया गया। उसे एक दिन नशीला पदार्थ देकर अश्लील वीडियो भी बनाई गई। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर इंस्पेक्टर लगातार यौन शोषण कर रहा है और दबाव भी बना रहा है। परिवार की बदनामी के डर से आरोपी की हर बात माननी पड़ रही है। इस मामले में एसएसपी मंजिल सैनी ने अपने स्तर पर भी जांच कराई। आरोप सही मिलने के बाद आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ महिला थाने में दुष्कर्म, कुकर्म करने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

दरिदों ने युवती को सुरक्षा का हवाला देकर मंदिर में किया गैंगरेप

इंस्पेक्टर लोकेंद्रपाल सिंह के खिलाफ मेरठ में रेप का केस दर्ज होने की जानकारी मिली है। इसी आधार पर उन्हें लाइन हाजिर किया गया है। मेरठ से रिपोर्ट मिलते ही विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।
डॉ. प्रीतिंदर सिंह, एसएसपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here