Home क्राइम अवैध संबंधो के शक में पति ने की धारदार हथियार से पत्नी...

अवैध संबंधो के शक में पति ने की धारदार हथियार से पत्नी की हत्या

83
0
SHARE

लखनऊ | राजधानी लखनऊ के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में पति ने अवैध संबंधों के शक में अपने ससुर के सामने ही धारदार हथियार से काट डाला। जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती, आरोपित खून से सना हुआ धारदार हथियार लेकर भाग निकला। पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर हसनगंज ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर हत्यारोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सीतापुर मुठभेड़ में इंस्पेक्टर सहित 3 पुलिसकर्मी घायल, लखटकिया इनामी मारा गया

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से छत्तीसगढ़ निवासी मजदूर इतवारी की बेटी हेमन (30) का बसंत नामक युवक से विवाह हुआ था। इतवारी बेटी हेमन और दामाद बसंत के साथ हसनगंज स्थित उमराव धर्मशाला में किराए पर रहते थे। इंस्पेक्टर के मुताबिक बसंत को पत्नी हेमन के चरित्र पर शक था। इसीलिए वह उससे नफरत करने लगा। रात हेमन कमरे में सो रही थी, उसके पिता इतवारी भी कमरे में ही सो रहे थे। तभी बसंत धारदार हथियार लेकर पहुंचा और पत्नी हेमन के शरीर पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए।

डॉयल 100 में तैनात दारोगा ने खुद को गोली से उड़ाया

बेटी हेमन के चिल्लाने की आवाज सुनकर इतवारी की नींद खुली, उन्होंने शोर मचाकर आरोपित दामाद को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकला। इसके बाद इतवारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि बसंत को पत्नी हेमन से किसी युवक के अवैध संबंध होने का शक था, इसीलिए वह अक्सर बेटी से मारपीट करता था। रात में हेमन की आवाज सुनकर इतवारी जागा। तो कमरे में बिखरा खून देखकर इतवारी को नजारा समझने में देर न लगी। पुलिस इस सनसनीखेज हत्याकांड की तफ्तीश कर रही है।

राजाजीपुरम के रहने वाले सचिन दुबे सेना में बने लेफ्टिनेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here