Home क्राइम शादी से 5 वर्ष बाद अवैध संबंधों के कारण पति की कराई...

शादी से 5 वर्ष बाद अवैध संबंधों के कारण पति की कराई हत्या

772
0
SHARE

लखनऊ : राजधानी के बंथरा थाना अंतर्गत 3 फरवरी को हुए हत्या के संबंध में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला सहित दो युवकों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 3 फरवरी को हत्यारों ने युवक की हत्या कर अमवा जंगल थाना बंथरा में फेंक कर फरार हो गए थे| ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया।

यूपी बोर्ड : तीन हजार परीक्षार्थियों का रुक सकता है रिजल्ट
6 फरवरी को मृतक के पिता टोडी लाल निवासी लालपुर थाना हसनगंज जनपद उन्नाव ने अपने बेटे के रूप में शिनाख्त की। शिनाख्त के बाद सर्विलांस टीम के माध्यम से मृतक की कॉल डिटेल निकाली गई। जिसके आधार पर अजय रावत पुत्र सुखदेव निवासी मुन्नू खेड़ा थाना पारा, दुर्गेश रावत पुत्र मुन्ना रावत निवासी मुन्नू खेड़ा थाना पारा व श्रीमती सीमा पत्नी स्वर्गीय वीर निवासी लालपुर थाना हसनगंज जिला उन्नाव को गिरफ्तार किया गया। पुलिस की माने तो श्रीमती सीमा का अवैध संबंध सउदिया में रहने वाले अभीताब उर्फ अमिताव से था।

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड के डीजीएम की गोली मार कर हत्या, नाले में मिला शव

अमिताभ और सीमा द्वारा षड्यंत्र रच कर पिपरसंड स्टेशन के पास वीरू को बुलाया गया। जहां शराब पिलाकर उसकी चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद हत्यारों ने शव छिपाने के लिए बंथरा थाना क्षेत्र में तालाब के पीछे फेंक कर फरार हो गए। 5 वर्ष पूर्व युवक की शादी सीमा से हुई थी। उसकी एक 4 वर्ष की बेटी भी है, लेकिन अवैध संबंधों के कारण महिला ने अपने पति की हत्या करा दी। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक तमंचा 315 बोर, हत्या में प्रयुक्त की गई मोटरसाइकिल यूपी 32 एएन 0729 बजाज व चाकू बरामद किया है।

कन्नौज में पिता को शराब पिलाकर बेटी के साथ रेप

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here