Home उत्तर प्रदेश दो साल से पति विदेश में, पत्नी ने जना बच्चा, चाकू से...

दो साल से पति विदेश में, पत्नी ने जना बच्चा, चाकू से गोदकर हत्या

296
0
SHARE

उन्नाव | उन्नाव की हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत रसूलपुर बकिया में विदेश से लौटे पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पति दो साल से विदेश में था, इस बीच महिला ने यहां बच्चे को जन्म दिया। इससे पति नाराज था। हत्या के बाद शव को घर के बाहर फेंक दिया। एसपी, एएसपी, सीओ हसनगंज मौके पर पहुंचे। छानबीन के बाद मृतका के दोस्त को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

एएसपी राजेश साहनी खुदकुशी मामले की होगी सीबीआई जांच
बुधवार की रात गांव के कुछ लोग रामचरितमानस का पाठ में शामिल होकर घर लौट रहे थे । गांव के राजेश के घर के पीछे पहुंचे तो उसकी पत्नी रेखा का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। यह देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया। ग्रामीणों ने बताया कि राजेश दुबई से दो साल बाद बुधवार को ही घर आया था। राजेश पहले अपनी ससुराल हसनगंज थाना क्षेत्र के सैरपुर गांव गया था। वहां से वह शाम को अपने गांव रसूलपुर बकिया आया।

एटीएस के इंस्पेक्टर ने की इस्तीफे की पेशकश, हड़कंप

राजेश जब दुबई गया था, उसके करीब डेढ़ साल बाद पत्नी रेखा ने बच्चे को जन्म दिया । इस बात से पति नाराज था ।चर्चाएं हैं कि रेखा की दोस्ती गांव के ही आजाद नाम के युवक से थी। रात को पति ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि महिला के घर वालों का कहना है कि हत्या उसके दोस्त आजाद ने की है। पुलिस ने आजाद को हिरासत में ले लिया। पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार का कहना है कि मामला आशनाई का लग रहा है। महिला के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी पति को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। आरोपी जल्द ही हिरासत में होगा। मृतक रेखा की 3 बेटियां औक पांच माह का बेटा है।

फतेहपुर जनपद में बसपा नेता की गला कटने से मौत, पुलिस बता रही हादसा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here