Home क्राइम पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार

पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार

270
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के हसनगंज इलाके में बीती शनिवार देर रात हुई अज्ञात महिला की गला काटकर हत्या की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है पुलिस ने इस घटना में आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी बीते तीन साल से अधिक वक्त से मृतका के साथ रह रहा था। आरोपी पति की माने तो पत्नी के अन्य से अवैध सम्बन्धो के शक में उसने हत्या की थी पुलिस ने हत्या में इस्तमाल बांका भी बरामद कर लिया है।

यह भी पढें:-अवैध संबंध में हुई थी महिला की हत्या
एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार ने बताया कि लखनऊ के हसनगंज के त्रिवेणीनगर 3 में हुई बीते शनिवार की देर रात गला बरेत कर 35 साल की महिला की हत्या के मामले में जांच में जुटी पुलिस ने महिला की पहचान सीतापुर की रहने वाली महिला के रूप में करने का दावा किया पुलिस ने मामले की जांच के दौरान हत्यारे पति सोहन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढें:-मानसिक विक्षिप्त से युवक नहर में कूदा, मौत

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तमाल बांका भी बरामद कर लिया है। पुलिस की माने तो पेशे से दिहाड़ी मजदूरी करने वाले सोहन की मुलाकात करीब तीन साल पहले मृतक महिला से हुई थी। जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और दोनों ने शादी कर ली और हसनगंज इलाके में किराय के मकान में रहने लगे। समय गुजरने के बाद पति सोहन को शक हुआ की उसकी पत्नी के अन्य से अवैध सम्बन्ध है जिसके चलते उसने शक के चलते ह्त्या की थी।

यह भी पढें:-एटीएस ने आतंकी अब्दुल्लाह को पांच दिन की रिमांड पर लिया
वही गिरफ्तार आरोपी पति सोहन का कहना है करीब तीन साल से अधिक वक्त गुजरे जब आरोपी सोहन और मृतका की मुलाकात बाजार में सब्जी की खरीदारी करने के दौरान हुई थी। दोनों में पहले दोस्ती हुई फिर आपस में मिलना जुलना शुरू हुआ। मिलते जुलते दोनों ने शादी करने का फैसला किया और फिर दोनों शादी कर सतह साथ रहने लगे।

यह भी पढें:-अधेड़ की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास

आरोपी की माने तो आवेश में हत्या की थी जिसका अब उसे अफसोश भी है। तीन दिन पहले हुई इस सनसनी खेज हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस ने अब इस खुलासे से राहत की सास ली है वही इस घटना ने ये भी साफ किया है शक कितना जाना लेवा हो सकता है एक परिवार के लिए जिस शक में जहन पत्नी की जान गई वही हत्या के आरोप ,में अब पति भी सलाखों के पीछे है।

यह भी पढें:-स्कूल वैन में लगी आग, बड़ा हादसा टला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here