Home उत्तर प्रदेश सीतापुर जनपद में तूफान ने मचायी तबाही, 4 की मौत, 17 लोग...

सीतापुर जनपद में तूफान ने मचायी तबाही, 4 की मौत, 17 लोग घायल

72
0
SHARE

लखनऊ | बुधवार देर शाम आए तूफान ने जिले में जमकर तबाही मचायी। सदरपुर थाना क्षेत्र में छप्पर गिरने से दो युवकों और एक किशोर की मौत हो गई। बिसवां इलाके में दीवार के नीचे दबने से 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि एक मस्जिद की मीनार ढह गयी। जिले में अलग-अलग जगहों पर लगभग 17 लोग घायल हुए हैं। कई घायलों की हालत गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए दी तहरीर
बुधवार देर शाम आए तूफान ने जिले में कई स्थानों पर तबाही मचायी। कई जगहों पर दुकान व घर गिरने और पेड़ उखड़ने की घटनाएं हुईं। तूफान से बिसवां कस्बे व आसपास ग्रामीण इलाकों में काफी नुकसान हुआ। अहमदाबाद गांव में आंधी सें पक्की दीवार गिर गयी। उसके नीचे दबकर 60 वर्षीय बाबू पुत्र अली रजा की मौत हो गई। कस्बा व आसपास के गांवों में 15 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं। बिसवां के बड़ा चौराहा स्थित मस्जिद की मीनार भी ढह गयी। वहां मौजूद लोग बाल-बाल बच गये।

लोगों को झांसा देकर उड़ाते थे उनके खाते से रकम, तीन गिरफ्तार
महमूदाबाद तहसील क्षेत्र में देर रात आये तूफान में तीन की मौत हो गयी। थाना सरदपुर क्षेत्र में स्थित धर्मपुर गांव में पक्की दीवार पर रखा छप्पर गिर गया। छप्पर के नीचे दबने से गुफरान (30) व अरबी (25)पुत्रगण मंगल निवासी धर्मपुर थाना सदरपुर की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य हादसे में गांव की निवासी अहिल्या का पैर टूट गया। सदरपुर थाना क्षेत्र के ही गांव सद्दूपुर में सुहैल (14 वर्ष) पुत्र नजर मोहम्मद की दीवार के नीचे दबने से मौत हो गयी। इसके अलावा थानगांव थाना क्षेत्र में भी एक युवक घायल हुआ।

रहस्यमय हालातो में फ्लैट में मिला अधेड़ का शव, कारण जानने में जुटी पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here