Home उत्तर प्रदेश बस्ती में परिजनों ने प्रेमी और प्रेमिका उतारा मौत के घाट

बस्ती में परिजनों ने प्रेमी और प्रेमिका उतारा मौत के घाट

104
0
SHARE

बस्ती । प्रेमिका के घर में उसके साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए प्रेमी सुमित चौधरी की हत्या के मामले में आज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। ऑनर किलिंग के इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सुमित चौधरी निवासी आवास विकास कालोनी कोतवाली और प्रेमिका अनुराधा चौधरी निवासी बरगदवा मड़वानगर की 30 सितंबर को हत्या कर दी गई थी।

लखनऊ में उड़ाई जा रही आचार संहिता की धज्जियां

एएसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 30 सितंबर को लड़की के घर वालों ने दोनो को कमरे में पकडऩे के बाद पहले मारा पीटा और बाद में प्रेमी को तीन लोग कार में लेकर अयोध्या की ओर चले गए। रास्ते में उन लोगों ने गला दबाकर उसकी हत्या करने के बाद शव को सरयू नदी में फेंक दिया। इसके बाद हत्यारोपी पिता ने बेटी अनुराधा को अपनी बहन मीरा के पास कटरा भेज दिया। दो अक्टूबर को बस से उसे इलाहाबाद रह रहे मीरा के पति के पास भेज दिया।

रोहिंग्या मुसलामानों की होगी नसबंदी, दी जाएगी महिलाओं को गर्भनिरोधक गोलियां और पुरुषों को कंडोम

6 अक्टूबर को बलराम ने बेटी अनुराधा को लाने के लिए तीन लोगों को कार से इलाहाबाद भेजा। लड़की की ओर से खुद को मार देने की जिद करने पर उन लोगों ने उसे जहर दे दिया और हाथ बांध कर उसे बिहार के सोनपुर ले जाकर नदी में फेंक दिया। प्रेमी युगल की हत्या के मामले में लड़की के पिता बलराम चौधरी, प्रेम चौधरी उर्फ मोनी, प्रवीण पटेल, रणविजय उर्फ गोलू, अभिमन्यु उर्फ कोइल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी ने अपराध कबूल कर लिया है। युवक सुमित के गुमशुदगी की रिपोर्ट पहली अक्टूबर को जबकि अनुराधा की गुमशुदगी की रिपोर्ट तीन अक्टूबर को दर्ज कराई गई थी।

आवश्यक सूचना : लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र से महिला लापता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here