Home उत्तर प्रदेश दरोगा ने कायम की इमानदारी की मिशाल

दरोगा ने कायम की इमानदारी की मिशाल

124
0
SHARE

लखनऊ। हरदोई जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र की राधानगर की चौकी के इंचार्ज ने अपने अन्य साथियों के लिए इमानदारी की मिशाल पेश की है। दरोगा ने सड़क पर मिले नोटों से भरे थैले को उसके मालिक के सुपुर्द कर दिया। एएसपी ने दरोगा के इस सराहनीय कार्य के लिए उन्हें पुरस्कृत भी किया।

यह भी पढें:-बिना हेलमेट नहीं मिलेगा पेट्रोल
जानकारी के मुताबिक, सोमवार को एएसपी बीसी दुबे के आदेश पर एसआई जावेद अख्तर हमराही रविदत्त के साथ बैंक के बाहर पान खोखे आदि के आसपास संदिग्धों की तलाश में खड़े थे। चेकिंग के दौरान ईदगाह मुन्ने मियां रोड के पास एक काले रंग का बैग पड़ा मिला, लेकिन किसी ने उसे अपना नहीं बताया। बैग को चेक करने पर पाया गया की बैग में 100-100 की नोटों की तीन गड्डियां व 500 के 22 नोट मिले। बैग में बैंक के कागजात डीएल भी थे। इसकी जानकारी उन्होंने तत्काल उच्चाधिकारियों को दी।

यह भी पढें:-गरम गोश्त का धंधा यूपी की राजधानी लखनऊ में भी

साथ ही वायरलेस से कंट्रोल रूम को बताया। बैग में रखे कागजात चेक किए, तो वह सुरसा निवासी मेवाराम पुत्र गंगाम के निकले। इस पर उन्होंने मेवाराम से संपर्क किया और उन्हें पुलिस कार्यालय बुलाया गया। जहां अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे के सामने कागजातों की थैला और रुपये सौंपे गए। एएसपी ने दरोगा व सिपाही को इस सराहनीय कार्य के लिए पुरस्कृत किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here