Home लखनऊ मड़ियांव और पारा पुलिस की संयुक्त टीम ने हाई प्रोफाइल लुटेरे गैंग...

मड़ियांव और पारा पुलिस की संयुक्त टीम ने हाई प्रोफाइल लुटेरे गैंग का किया खुलासा

1207
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट ने थाना मड़ियांव और पारा पुलिस की संयुक्त टीम के साथ मिलकर एक बड़े हाई प्रोफाइल लुटेरे गैंग का खुलासा किया है। गिरफ्तार किये गए लुटेरे गैंग के 4 बदमाशों के कब्जे से पुलिस को एक इन्नोवा गाड़ी, हजारों रूपये की नगदी और मोबाइल फोन के साथ अन्य कीमती सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस अधिकारी ने दावा किया है कि गिरफ्तार लुटेरों ने भी बीते दिनों लखनऊ के थाना मानकनगर इलाके में विधायक की बहन के घर में लूटपाट की थी। इसके साथ ही यह भी दावा किया गया है कि मड़ियांव, काकोरी, आलमबाग और जानकीपुरम थाना इलाको में भी गिरफ्तार बदमाशों ने ही लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

संपत्ति के लालच में परिजनों ने कानूनगो को जमकर पीटा

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों का बोलबाला है और यहाँ पर बदमाशों द्वारा संगीन वारदातों को लगातार अंजाम दिया जा रहा है। यही वजह भी है कि लखनऊ में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। इस बात को लखनऊ पुलिस ने जारी प्रेस नोट में स्वीकार किया है कि लखनऊ में अपराध तेजी से बढ़ा है। बढ़े अपराधों के बीच पुलिस ने राजधानी में सक्रिय बड़े लुटेरे गिरोह का पर्दाफाश करने का भी दावा किया है। आईपीएस अधिकारी अनुराग वत्स ने बताया कि 21 अप्रेल की सुबह पुलिस को मड़ियांव इलाके में बदमाशों के होने की जानकारी मिली थी।

भूखे प्यासे घायल तेंदुए को युवक ने पिलाया पानी और नहलाया

सूचना के बाद अपराध शाखा की पुलिस हरकत में आई और मड़ियांव पुलिस के साथ ही थाना पारा की पुलिस के साथ मिलकर 4 बदमाशों को घेराबंदी कर दबोच लिया। अनुराग वत्स ने बताया कि मानकनगर इलाके में पिछले दिनों सत्ता पक्ष के विधायक की बहन के घर में बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को गिरफ्तार बदमाशों द्वारा ही अंजाम दिया गया था। इसके साथ ही मड़ियांव इलाके में हुई लूट में भी इन्ही बदमाशों का हाथ था। अनुराग वत्स की माने तो गिरफ्तार बदमाशों में एक बदमाश ने अपनी होने वाली पत्नी के रिश्तेदार के घर में रेकी कर अपने साथियो के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

विक्षिप्त युवक ने पत्नी को गोली मारकर की हत्या, मुकदमा दर्ज
एएसपी उत्तरी अनुराग वत्स ने बताया कि सभी आरोपी वेल एजुकेटेड है और अच्छे परिवार से भी ताल्लुक रखते है। उन्होंने बताया कि आरोपी हरदोई में एक घर में रुक कर घटना को अंजाम देने की योजना बनाते थे उसके बाद वारदात को अंजाम देते थे। एक घटना को अंजाम देने के बदमाश भूमिगत हो जाते थे और कुछ दिन बाद दोबारा योजना बनाकर फिर से लूटपाट शुरू कर देते थे। आरोपियों के कब्जे से पुलिस को इन्नोवा गाड़ी , मोबाइल फोन और लगभग 11 हजार रूपये की नगदी के साथ ही अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद हुआ है। आरोपियों की पहचान जनपद हरदोई निवासी शिवाकांत उर्फ कुन्नू गुप्ता, सचिन कश्यप, शिवम् मिश्रा और आदर्श ठाकुर के रूप में हुई है।

शादी के मंडप से गायब हुई बच्ची, तीन घंटे बाद मिला शव, रेप की अाशंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here