Home उत्तर प्रदेश औरैया जनपद में महिला हेड कांस्टेबल और उसके बेटे की गोली मारकर...

औरैया जनपद में महिला हेड कांस्टेबल और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या

1325
0
SHARE

औरैया। औरैया में जमीन विवाद को लेकर में महिला हेड कांस्टेबल और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हेड कांस्टेबल के पति भी पुलिस में थे जो अचानक गायब हो गए थे। उन्हीं की जगह पत्नी को नौकरी मिली थी।

भाई ने बहन के सामने किया लड़की से रेप, बहन ने बनाया वीडियो
दिबियापुर थाना क्षेत्र के नेहरुनगर में रहने वाली सुनीता शुक्ला कानपुर के कलक्टरगंज थाने में हेड कांस्टेबल पद पर तैनात थी। उनका मायका बेला थाना क्षेत्र के पिपरौली शिव में था। ससुराल में 32 बीघा जमीन को लेकर परिवार के लोगों से ही विवाद चल रहा था जिसका अदालत में मुकदमा चला और हाल ही में सुनीता मुकदमा जीत गयी थी।

गोण्डा में फैला खसरा, दो बच्चों की मौत, कई बीमार

सोमवार को वह अपनी जमीन पर कब्जा लेने गई थीं। वह पर खेत में ट्रैक्टर चलवा रही थीं तभी विरोधियों ने उन्हें कब्जे से रोका। इसी बीच सुनीता का बेटा रिंकी उर्फ अग्निवेश वहां पर पहुंचा, उसकी विरोधियों से कहासुनी होने लगी। कहासुनी के बीच एक विरोधियों ने तमंचे से उसकी बांह में गोली मार दी। गोली लगने के बाद वह भागने लगा तो हमलावर ने दौड़ाकर पीछे से फिर एक गोली उसकी पीठ पर दाग दी। वह खेत पर गिरा तो फिर हमलावर एक गोली कनपटी में तमंचा सटाकर मारी।

दरोगा ने दलित लड़की से बस में की छेड़छाड़, यात्रियों ने की चप्पल से पिटाई
खून से लथपथ अग्निवेश मौके पर तड़पने और गोली की आवाज सुनकर मां सुनीता दौड़ कर उसके पास पहुंची। उसने चिल्लाना शुरू किया तो विरोधियों ने उसके भी पेट में गोली मार दी। खून से लथपथ होकर वह भी तड़पने लगी। घटना की जानकारी होते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को बिधूना सीएचसी गयी, जहां डॉक्टरों ने हेड कांस्टेबिल को मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत में रिंकी को सैफई रेफर कर दिया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी।

बहराइच में दिनदहाड़े गला काट कर किशोरी की हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here