Home क्राइम बंथरा में पेंटर की सदिंग्ध मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

बंथरा में पेंटर की सदिंग्ध मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

779
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के बंथरा इलाके में एक पेंटर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पजिरनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए रंजन नामक व्यक्ति के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

ब्लैकमेलिंग से परेशान ठेकेदार ने खुद को मारी थी गोली
जानकारी के अनुसार मकदूमपुर कैथी बंथरा निवासी राम आधार के बेटा अतुल कुमार(24)पेंटर का काम करता था। उसका एक युवती के साथ प्रेम प्रंसग था। उसी के चक्कर में वह एक बार जेल जा चुका था। बुधवार को वह करीब 11 बजे घर से निकला था, लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं आया। इसके बाद उसका भाई अंजनी उसे ढूंढ़ते हुए खेत गया, लेकिन वह नहीं मिला। सुबह करीब 6 बजे सूचना मिली कि उसका भाई खेत में पड़ा है।

आम बजट : कुछ लोग ना खुस, तो किसी ने खूब सराहा

आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। मौके पर परिजन व पुलिस भी पहुंची। आम के पेड़ के नीचे पड़ा था। उसके गले में मफलर बंधा हुआ था। उसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को रंजन नामक व्यक्ति के विरूद्घ हत्या किए जाने की तहरीर दी। पिता राम आधार का कहना है कि अतुल जिस युवती से प्यार करता था। उसके पिता रंजन ने ही उसकी हत्या की है। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर लेकर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

अनियंत्रित कार सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदते हुए पेड़ से टकराई, पांच की मौत
………………………………………………………………………………………………
परचून दुकानदार ने लगाई फांसी
लखनऊ। बंथरा इलाके में परचून दुकानदार ने पंखे से लटक कर फांसी लगा ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार नरायनपुर हरौनाी बंथरा निवासी ननकऊ का 38 वर्षीय बेटा अरूण कुमार सिंह घर पर ही परचून की दुकान करता था। साथ ही खेती किसानी में भी हाथ बटांता था।

उत्तर प्रदेश में कन्या भ्रूण हत्या कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 8 महिलाएं थी शामिल

अरूण का विवाह एक साल पहले हुआ था, लेकिन उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहती थी। जिसकी वजह से वह परेशान रहता था। कल रात में उसने अपने कमरे में पंखे से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। जब सुबह घर वालों ने देखा तो वह पंखे से लटक रहा था। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कानपुर में देर रात लूटकर भाग रहा बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here