Home क्राइम हत्या कर फेंके गये युवक का शव नाले में मिला

हत्या कर फेंके गये युवक का शव नाले में मिला

92
0
SHARE

पुलिस शव की नहीं कर सकी शिनाख्त
कई दिन पुराना होने की आशंका
लखनऊ। राजधानी में शवों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले पा रहा है। ताजा मामला गुडम्बा थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक युवक की हत्या कर दी गयी। जिसके बाद हत्यारों ने उसके शव को सड़क किनारे गड्ढ़े  में फेंक दिया और मौके से भाग निकले। वहीं दुर्गंध आने पर राहगीरों ने गहरे गड्ढ़े  में झांक कर देखा तो एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला। उसके शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान पड़े हुये थे। कई दिन पुराना होने के कारण शव फूल गया था। लोगों की सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढें:-माध्यमिक विद्यालय में छात्रों ने लगाई प्रदर्शनी
गुड़ बा थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि ग्राम पारा थाना गुड़म्बा का रहने वाला बब्लू कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि गांव के पास बिलाल पुत्र तवारख अली के खेत के पास नाले में एक 28 साल का युवक मृत अवस्था में पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन की, लेकिन युवक के पास से कोई भी वस्तु नहीं मिली। जिससे उसकी पहचान हो सके पुलिस ने गांव वालों से पूछतांछ की लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी।

यह भी पढें:-जानिये क्यों महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख

मृतक युवक ने काला पैंट, काली धारीदार टीशर्ट पहन रखी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं गांव वालो का कहना है कि अज्ञात युवक आस पास गांव का नहीं है किसी ने उसे मारकर यहां लाकर छोड़ गया है उसके शरीर पर गंभीर चोट के निशान पड़े थे और उसके शरीर के कई जगहों से खून भी निकला हुआ था। पुलिस का कहना है मामले की छानबीन की जा रहीं है। शव कई दिन पुराना लग रहा है। जिसके कारण वह फूल गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढें:-सेक्स के दौरान इन चीजों का खासतौर पर रखे ध्यान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here