Home क्राइम हर्ष फायरिंग मामले में तीन के विरूद्घ हत्या का केस दर्ज

हर्ष फायरिंग मामले में तीन के विरूद्घ हत्या का केस दर्ज

1212
0
SHARE

मडियांव में शादी समारोह में अंकुर की मौत का मामला
लखनऊ। राजधानी के मडियांव थाना क्षेत्र स्थित प्रीतीनगर में हर्ष फायरिंग के दौरान अंकुर सक्सेना (30)की मौत के मामले में मृतक के मामा की तहरीर पर पुलिस ने हत्या व हत्या की साजिश के तहत तीन लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच पड़ताल की जा रही है।

जानकीपुरम में सेल्समैन से चेन लूट, इंस्पेक्टर को पता नहीं
सुभाष नगर जनपद बरेली निवासी रमेश सक्सेना ने बताया कि सुभाष नगर बरेली निवासी अपने सगे साले उमेश सक्सेना के बेटे नकुल सक्सेना के शादी समारोह में बीते 11 मार्च को वह अपने भांजे अंकुर सक्सेना(30)व अपनी बेटी के साथ प्रीतीनगर मडियांव आए थे। रात में लगनोत्सव का समारोह समाप्त होने के बाद अंकुर सक्सेना नकुल सक्सेना के साथ छत पर फोटो खिंचवाने के लिए गया था। उसी समय बजरंगी, सूरज व नवाज भी ऊपर पिस्टल लेकर चढ़ गए और वहां फोटो खिंचवाने लगे।

नेपाल के काठमांडू एयरपोर्ट पर बांग्लादेशी यात्री विमान क्रैश, 50 की मौत

रमेश सक्सेना ने दी गई तहरीर में बताया कि बजरंगी, सूरज ने साजिश करते हुए नवाज के जरिए अंकुर पर गोली चलवा दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। आनन फानन में घायल अंकुर को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक अंकुर के मामा की तहरीर पर बजरंगी, सूरज व नवाज के विरूद्घ हत्या व हत्या की साजिश का मुकदमा दर्ज लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बिहार के समस्तीपुर जनपद में सड़क हादसे के दौरान 11 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here