Home क्राइम क्राइम ब्रांच के सिपाही की शादी में पुलिसकर्मियों ने हर्ष फायरिंग

क्राइम ब्रांच के सिपाही की शादी में पुलिसकर्मियों ने हर्ष फायरिंग

1078
1
SHARE

लखनऊ। दो दिन पहले लखीमपुर में हर्ष फायरिंग में हुई दूल्हे की मौत के बाद भी राजधानी पुलिस ने सीख नहीं ली। ताजा मामला अमेठी जिला का है। यहां क्राइम ब्रांच के सिपाही की शादी में जमकर हर्ष फायरिंग किसी और ने नहीं बल्कि पुलिसकर्मियों ने ही की।इतना ही नहीं दूल्हे के साथियों ने फायरिंग तो की ही साथ में दूल्हा बने सिपाही ने भी हर्ष फायरिंग की।
मां भगवती विद्या मंदिर विद्यालय की क्लास टीचर ने मासूम को पीटा
बताया जा रहा है कि हर्ष फायरिंग सुनील यादव और किशन गोस्वामी नाम के सिपाही ने जमकर की। आरोप ये भी है कि क्राइम ब्रांच में तैनात सिपाही की शादी में पुलिसकर्मियों ने नशेबाजी करके खूब फायरिंग की। इस दौरान शादी समारोह में क्राइम ब्रांच और पुलिस महकमे के तमाम अफसर भी मौजूद थे। हालांकि इस मामले में अभी तक SP अमेठी ने कोई कार्यवाही नहीं की है।

चुनावी रंजिश में मारी गोली, घायल को ट्रामा भेजा

इसके अलावा इलाहबाद जिला के कौंधियारा थाना क्षेत्र के सोभउ का पूरा में एक समारोह में दौरान हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक बच्चे सहित दो लोग गोली लगने से घायल हो गए। समारोह में गोली चलने से हड़कंप मच गया। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। इसके अलावा लखनऊ के बंथरा में भी हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक बुजुर्ग घायल हो गया। ध्यान रहे, लखीमपुर में हुई घटना के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने मातहतों को हर्ष फायरिंग पर प्रतिबंध लगाते हुए सख्त निर्देश दिए थे। पर उनके निर्देश के 24 घंटे बाद ही घटना हो गई।

गोद में बच्चा, कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर भटकता रहा पिता, इलाज के लिए करते रहे मिन्नतें

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here