Home उत्तर प्रदेश सांप ने काटा तो गुस्से में किसान ने चबा डाला उसका फन

सांप ने काटा तो गुस्से में किसान ने चबा डाला उसका फन

714
0
SHARE

हरदोई। अक्सर आपने सुना होगा कि किसी इंसान को सांप ने काट लिया, लेकिन हरदोई में इसके उलट एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां खेत से चारा निकाल रहे एक किसान को जहरीले सांप ने काट लिया लेकिन इससे किसान पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा बल्कि सांप से डरने के बजाय किसान को गुस्सा आ गया और उसने सांप को पकड़ कर उसका फन चबा डाला। आनन-फानन में किसान को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ घंटों के बाद किसान को स्वस्थ बता कर उसको डिस्चार्ज कर दिया गया।

नवी मंजिल से गिरकर मजदूर की मौत
मामला हरदोई के माधौगंज थाना क्षेत्र का है जहां एक किसान ने मौत को भी चकमा दे दिया। डॉक्टरों का कहना है कि किसान की प्रतिरोधक क्षमता इतनी अधिक थी कि उस पर सांप के विष का कोई असर नहीं पड़ा। बल्कि उल्टा सांप के काटने से गुस्साए किसान ने सांप का फन मुंह से चीर डाला। हालांकि सांप की मौके पर मौत हो गई और किसान को सीएचसी पर भर्ती कराया गया, जहां कुछ प्रारंभिक उपचार के बाद किसान ठीक हो गया। चिकित्सकों का कहना है कि किसान के शरीर में प्रतिरोधक क्षमता काफी अच्छी थी जिससे उसका बाल भी बांका नहीं हुआ।

उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट सुरक्षा में 9 एसपी 35 एएसपी 80 डीएसपी सहित भारी पुलिस की बड़ी फौज तैनात
माधौगंज थाना क्षेत्र के गांव हरिहरपुर मजरा शुक्लापुर भगत निवासी सोनेलाल पुत्र कालिका प्रसाद जानवरों के लिए खेत में तीन बजे घास लेने गया। झाड़ियों में छिपे सर्प ने सोनेलाल को काट लिया। सर्प के काटने के बाद किसान ने उसे पकड़ लिया था। गुस्से से भरे किसान ने सांप के फन को दांत से काट डाला था। सर्प की मौके पर ही मौत हो गई।
आनन-फानन उसे सोनेलाल को सीएचसी भर्ती कराया गया जहां उसके इंजेक्शन लगाए गए, उपचार किया गया और रात करीब 10 बजे उसकी हालत सामान्य हो गई। आकस्मिक ड्यूटी पर तैनात रहे डॉक्टर महेंद्र वर्मा ने बताया कि सोनेलाल को इंजेक्शन लगाए गए और उसके शरीर में भी प्रतिरोधक क्षमता ज्यादा थी। रात में उसकी हालत सही हो गई थी और वह फिर घर चला गया।

पुलिस की जानकारी में हुई आतिशबाजी से झोपड़पट्टी में लगी आग, मासूम की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here