Home उत्तर प्रदेश हापुड़ जिले में ट्रेन और ट्रक में टक्कर, ट्रेन के एक ड्राइवर...

हापुड़ जिले में ट्रेन और ट्रक में टक्कर, ट्रेन के एक ड्राइवर की मौत, दूसरा घायल

880
0
SHARE

हापुड़ | हापुड़ जिले के पिलखुवा में शनिवार सुबह एक ट्रक और ट्रेन में जबर्दस्त टक्कर हो गई। रेलवे की लापरवाही से हुआ यह हादसा इतना भीषण था कि ट्रेन के एक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है। हालांकि, फिलहाल इस घटना में किसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है।

संघर्षविराम का उल्लंघन : पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी से सेना के दो जवान घायल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फाटक खुला होने के चलते यह हादसा हुआ। ट्रेन हापुड़ से दिल्ली जा रही थी। पिलखुवा थाना के परतापुर फाटक की यह घटना है। हादसे का असली कारण क्या है, अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।
बताया जा रहा है कि ट्रेन से टकराने के बाद ट्रक के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से दोनों ड्राइवरों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे का इलाज जारी है। वहीं ट्रक चालक की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

गोंडा में नाबालिग बच्ची के साथ दो युवकों ने किया गैंगरेप
हादसे के वक्त ट्रक और ट्रेन की टक्कर से इतनी जोरदार आवाज हुई जिसके बाद घटनास्थल पर काफी लोग इकट्ठे हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन और पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। इसके बाद रेलवे के बड़े अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि ट्रेन के दोनों ड्राइवर इंजन में ही फंस गए। दोनों को निकालने के लिए क्रेन, जेसीबी, गैस कटर की सहायता ली गई।

दोस्त के घर जाने के लिए निकली थी दोनों बहनों का रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here