Home उत्तर प्रदेश चित्रकूट में बाल कटवाते समय गुंडों ने चकबंदी अधिकारी पर किया जानलेवा...

चित्रकूट में बाल कटवाते समय गुंडों ने चकबंदी अधिकारी पर किया जानलेवा हमला

114
0
SHARE

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिला में बाल कटवाते समय कुछ गुंडों ने चकबंदी अधिकारी पर जानलेवा हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से सैलून में भगदड़ मच गई। गुंडों ने अधिकारी को बुरी तरह पीटा और धमकी देते हुए भाग गए। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अधिकारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है यहाँ उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

बेतुका बयान : उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बोला टेस्ट ट्यूब से हुआ सीता जी का जन्म

जानकारी के मुताबिक, मामला शहर कोतवाली के सदर रोड एलआईसी चौराहे का है। यहां रविवार को चकबंदी अधिकारी गिरीश चौबे निवासी मऊ मानिकपुर बाल कटवा रहे थे। इस दौरान उन पर बोलेरो सवार आधा दर्जन बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बदमाशों ने चकबंदी अधिकारी को दुकान से बाहर खींचकर उनके ऊपर तंमचा की बट के साथ लात-जूतों से हमला बोलते हुए बुरी तरह पीटा।

दिनदिहाड़े पेट्रोल पम्प मैनेजर से 16 लाख रुपये लूट की कोशिश

हमले में चकबंदी अधिकारी बुरी तरह घायल हो गया। लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको इलाज के लिए जिला चिकित्सालय कर्वी में भर्ती कराया है यहाँ पर उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि गुंडो ने उनपर मन माफिक काम ना करने के कारण हमला किया। गुंडे कई दिनों से उनकी तलाश कर रहे थे, मौका मिलते ही उन पर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

दो साल से पति विदेश में, पत्नी ने जना बच्चा, चाकू से गोदकर हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here