Home उत्तर प्रदेश गोंडा में टीटी ने GRP जवानों के साथ मिलकर फौजी को पीटा

गोंडा में टीटी ने GRP जवानों के साथ मिलकर फौजी को पीटा

927
0
SHARE

गोंडा | रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के सिपाहियों ने देश की रक्षा करने वाले एक जवान की पिटाई कर दी। ट्रेन में सफर कर रहे एक फौजी को पहले टीटी और जीआरपी के जवानों ने जमकर पीटा, फिर लाकअप में डाल दिया।
बता दें कि जम्मू कश्मीर में भारत-पाक सीमा पर तैनात गोण्डा निवासी जावेद छुट्टी लेकर पत्नी के साथ बिहार गया था। पत्नी के साथ लौट रहा था। एक यात्री के साथ टीटी की ज्यादती को देख उसे टोक दिया तो टीटी आग बबूला हो गया। फिर टीटी ने जीआरपी को बुलाया और जवान को विरोध करने व एक यात्री को छुड़ाने की बात कही।

पुल से गिरा ट्रैक्टर ट्रॉली, 45 लोग घायल, 10 की मौके पर मौत!

आरोप है कि फौजी की सिपाहियों ने पिटाई कर दी। जिससे हंगामा हुआ तो जीआरपी के सिपाहियों और सेना के जवान में प्लेटफार्म पर मारपीट हो गई। सेना के जवान की बीवी ने बताया कि हम लोग बिहार से आ रहे थे। प्लेटफार्म पर जब एक टीटी एक गरीब आदमी से नाइंसाफी कर रहे थे तो मेरे पति ने विरोध किया। इस पर टीटी ने सिपाहियों को बुला लिया और मेरे पति को सिपाहियों ने मारा पीटा और लाकर हवालात में बंद कर दिया।

राजधानी में व्यापारी को सिर मारी गई गोली, हत्यारे को लोगों से दबोचा
जीआरपी निरीक्षक अजीत सिंह का कहना है कि टीटी बिना टिकट एक यात्री पर जुर्माना लगा रहा था तो तीन लोग आये और उसको भगाने लगे। टीटी ने सिपाहियों की मदद ली। दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। दोनों तरफ से तहरीर आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here