Home क्राइम मनरेगा के तकनीकी सहायक के घर लाखों की चोरी

मनरेगा के तकनीकी सहायक के घर लाखों की चोरी

411
0
SHARE

लखनऊ। गोमतीनगर के एक काम्प्लेक्स में चोरों ने रविवार रात रियल स्टेट ऑफिस समेत आठ कार्यालय के ताले तोड़े। चोर रियल स्टेट के दफ्तर से ढाई लाख रुपये और एलसीडी टीवी उठा ले गए। लोगों ने पुलिस गश्त पर सवाल उठाते हुए हंगामा किया। गुड़म्बा में परिवार के साथ भतीजे की शादी में शिरकत करने गए मनरेगा के तकनीकी सहायक के घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये की नगदी और जेवर पर हाथ साफ किया। पुलिस दोनों मामलों में सीसी फुटेज खंगाल रही है।

ठाकुरगंज में जरदोजी कारीगर की गला घोंटकर हत्या

काम्प्लेक्स के आठ कार्यालय के ताले टूटे हरैया के भाजपा विधायक के भाई देवेंद्र सिंह रिजर्व पुलिस लाइन में परिवार के साथ रहते हैं। देवेंद्र के मुताबिक पत्रकारपुरम स्थित सहारा प्लाजा में सी 301 में तुलसी रियल स्टेट का ऑफिस है। सोमवार सुबह वह ऑफिस पहुंचे तो देखा कि ताले टूटे हुए है। ऑफिस का सामान फर्श पर बिखरा था। दराज में रखे ढाई लाख रुपये और एलसीडी गायब थी। इसके अलावा प्लाजा में सात कोचिंग सेंटर के ताले भी टूटे थे।

अयोध्या मामला : SC के तीन जजों की स्पेशल बेंच मालिकाना हक पर करेगी सुनवाई

चोर कोचिंग सेंटर से कुछ नहीं ले जा सके। सूचना पर पुलिस पहुंची और मुआयना किया। पुलिस ने उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है। मनरेगा के तकनीकी सहायक के घर चोरी कल्याणपुर के कंचन नगर निवासी श्रवण कुमार शुक्ला सीतापुर के अटरिया में मनरेगा के तकनीकी सहायक के पद पर कार्यरत हैं। वह एक दिसम्बर को परिवार के साथ भतीजे की शादी में गए थे। इसी बीच चोरों ने ताला तोड़कर घर में घुसे।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि दा का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

सामान ढोहने में लोडर गाड़ी का किया इस्तेमाल श्रवण के मुताबिक चोरों ने अलमारी का लॉकर तोड़कर 10 हजार, सोने के जेवर, मोबाइल, एटीएम कार्ड और गृहस्थी उठा ले गए। उनका कहना है चोरों ने सामान लादने के लिए लोडर वाहन का इस्तेमाल किया है। उनका आरोप है कि सूचना के बाद पुलिस पहुंची और साक्ष्य जुटाने के लिए डॉग स्क्वॉयड व फ्रिंगर प्रिंट दस्ता बुलाने की जहमत नहीं की।

गाजियाबाद में NIA की टीम पर फायरिंग, सिपाही को लगी गोली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here