Home लखनऊ गोमतीनगर के दारोगा पर चढ़ा आशिकी का भूत, महिलाओं ने लगाए गंभीर...

गोमतीनगर के दारोगा पर चढ़ा आशिकी का भूत, महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप

1015
0
SHARE

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पुलिस के मुखिया डीजीपी ओपी सिंह भले ही लाख पुलिसकर्मियों को सुधरने की कोशिश कर लें, लेकिन रंगबाज पुलिसकर्मी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला गोमती नगर का है। यहां एक परिवार ने CMS चौकी इंचार्ज पर संगीन आरोप लगाए। पीड़ित परिवार का कहना है कि दरोगा अपने दल बल के साथ आधी रात के बाद आता है और घर का दरवाजा पीटता है। घर में घुसकर महिलाओं और बेटियों से छेड़छाड़ करता है। इतना ही नहीं रात के अंधेरे में दरोगा चौकी पर अकेले बुलाता है। इन आरोपों के बाद लखनऊ पुलिस फिर एक बार शर्मसार हो रही है। इस संबंध में दारोगा का पक्ष जानने के लिए उनसे बात करने की कोशिश की गई लेकिन बात नहीं हो पाई।

महबूबा मुफ़्ती ने किया चार आरोपी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त
जानकारी के मुताबिक, डिगडिगा गांव में रहने वाले रामखेलावन यादव ने क्षेत्राधिकारी गोमतीनगर को तहरीर दी। इसमें उन्होंने लिखा है 6 अप्रैल को पुलिस मेरे घर पर 6-7 पुलिसकर्मियों के साथ आई। चौकी इंचार्ज ने दरवाजा खटखटाया। ऊपर से हम लोगों ने कहा कि क्या बात है सर… चौकी इंचार्ज ने कहा तुम्हारा लड़का सचिन यादव घर में है, तो मैंने नीचे बुलाया। वह नीचे आया तो दरोगा ने उसकी फोटो ले ली। आरोप है कि पीड़ित की बेटियों की फोटो खींच ली, पत्नी की फोटो खींच ली और घरवालों को धमकी देकर कहा कि सब को तबाह कर दूंगा और धमकाते हुए चले गए।

हत्या और बलात्कार से थर्राई अमेठी: चलती टैक्सी में गर्भवती महिला से गैंगरेप
आरोप है 9 अप्रैल को रात में 3:00 बजे करीब 8-10 सिपाही आए और मेरे बेटे सचिन यादव को पूछा। तो मैंने कहा मेरे रिश्तेदार का एक्सीडेंट हो गया है, मेरा लड़का वहीं गया है। पुलिस वालों ने धमकी दी कि सचिन यादव आए तो उसे चौकी भेज देना नहीं तो तुम्हारे पूरे घर को तबाह कर दूंगा। 10 अप्रैल को रात करीब 1:00 बजे 5 सिपाहियों के साथ चौकी इंचार्ज CMS सुशील कुमार तिवारी आये और जोर-जोर से दरवाजा खटखटाने लगे। पीड़ित ने कहा क्या बात है तो उन्होंने कहा सचिन कहां है। पीड़ित परिवार ने कहा कि वह घर पर ही है। परिवार वालों ने नीचे आने का कारण पूछा और कहा कि मुलाकात करने आप दिन में भी आ सकते हैं।

विधायक कुलदीप सेंगर की मुश्किलें बढ़ी, सीबीआई कोर्ट ने भेजा पुलिस हिरासत में
रात के अँधेरे में घर पर जाकर छेड़छाड़ करती है पुलिस
महिलाओं ने आरोप लगाया कि पूछने पर दारोगा गंदी-गंदी गलियां देने लगा। महिलाओं और जवान बेटियों से छेड़छाड़ की। बहस होती देख चाचा रामचरण और उनके परिवार के लड़के या बाहर आ गए। उन्होंने घटना के बारे में पूछते हुए पुलिसकर्मियों से कहा कि इस तरह बेटियों और महिलाओं को गाली क्यों दे रहे हो। इस पर दरोगा उनको भी गालियां देकर धमकाते हुए चला गया। महिलाओं का आरोप है कि पुलिस रात के अंधेरे में आती है। घर में महिलाओं से छेड़छाड़ करती है लड़कियों से छेड़छाड़ करती है और रात में अकेले चौकी पर बुलाती है। आरोप है कि दारोगा महिलाओं को धमकी भी देता है कि शिकायत चाहे जिससे करना हो कर लो मेरा कुछ नहीं होगा। हालांकि मामला क्या है यह जांच का विषय है।

कन्नौज में सीजेएम कोर्ट के क्लर्क ने खुद को गोली से उड़ाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here