Home युवा दिल जब मौसम होता है बेईमान तब सेक्स करना चाहती हैं लड़कियां

जब मौसम होता है बेईमान तब सेक्स करना चाहती हैं लड़कियां

174
0
SHARE

किसी ने सच हीं कहा है कि जब दो दिल मिलते है तो जो जिस्म एक जान हो जाते है। ठीक उसी प्रकार जब एक महिला और एक पुरुष सेक्स करते है। वह एक दूसरे के लिए हो जाते है। ऐसा ही एहसास हर महिला अपने पार्टनर से चाहती है। पति-पत्नी हों या गर्लफ्रेंड-ब्वायफ्रेंड दोनों को सेक्स करने की चाहत होती है। पर क्या कभी आप ने सोचा है कि कुछ वक्त ऐसा भी होता है जब पुरुषों से ज्यादा महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा होती है। आइये इसपर चर्चा करते है।

यह भी पढ़ें:-जानिए आखिर कैसे एक बालीबुड हीरोइन बनी गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड
जब महिलाओं को पीरियड्स होता है तो उसके तकरीबन 2 हफ्ते के बाद महिलाओं में प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है और उनका सेक्स करने का बहुत मन करता है। यह समय मां बनने के लिए सबसे अच्छा समय माना जाता है। महिलाएं सेक्स में हर बार स्पेशल अनुभव करना पसंद करती हैं और अपने सेक्स के हर अनुभव को जादुई व यादगार बनाना भी जानती हैं।

यह भी पढ़ें:-जानिए सेक्स के दौरान सबसे ज्यादा kiss कौन करता है
महिलाओं की शराब पीने के बाद सेक्स के प्रति उत्तेजना बढ़ जाती है और वो संबंध बनाने के लिए राजी हो जाती हैं। अल्कोहल लेने के बाद महिलाएं सेक्स को और अच्छे से इंज्वाय करती हैं।

यह भी पढ़ें:-सावधान : सेक्स के दौरान ऐसा करने से हो जायेंगे नामर्द, देखें वीडियो
महिलाएं पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पॉर्न फिल्में देखती हैं और ये फिल्में देखने के बाद महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा यकायक जागृत हो जाती है। अंतरंग पलों को स्क्रीन में देखने के बाद उनकी यौन उत्तेजना बढ़ जाती है।
मौसम से भी महिलाओं की सेक्स लाईफ पर फर्क पड़ता है, जैसे वसंत, पतझड़, बरसात और सर्दी में उनकी सेक्स करने की भावना बढ़ जाती है।

यह भी पढ़ें:-सेक्स के दौरान अपनायें यह तरीका, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here