Home बिहार-झारखण्ड बिहार में शोहदों ने कॉलेज जाने पर लड़की को निर्वस्त्र कर पीटा

बिहार में शोहदों ने कॉलेज जाने पर लड़की को निर्वस्त्र कर पीटा

201
0
SHARE

दरभंगा। छेड़खानी का विरोध करने पर शोहदों ने साजिश रची। उन्होंने लड़की के कॉलेज जाने को गांव की इज्जत से खिलवाड़ बताकर ग्रामीणों को भड़काया। फिर, दबंगों की पंचायत बैठी और शर्मसार कर देने वाला फैसला हुआ। इसके अनुसार दबंगों ने लड़की को सरेआरम निर्वस्त्र कर पिटाई कर दी। घटना दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

जानिए क्यों बनाई PGI में तैनात डॉक्टर की फर्जी वोटर आइडी

बीए पार्ट-टू की एक छात्रा को उसके ही समाज के लोगों ने पहले कॉलेज जाने से मना किया। जब उसने कॉलेज जाना जारी रखा तो नाराज दर्जनभर लोगों ने उसके कपड़े उतारकर पिटाई की। बचाने पहुंचे उसके पिता को भी दबंगों ने नहीं बख्शा। उन्‍हें भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। पीडि़ता ने जब इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी तो कोई कार्रवाई नहीं हुई। आगे, एसएसपी सत्यवीर सिंह की पहल पर घटना की एफआइआर दर्ज कर ली गई है।

NTPC हादसा में मृतकों की संख्या बढ़कर 33 हुई

एफआइआर के अनुसार छात्रा ने आरोप लगाया है कि अशोक राम, राधेश्याम राम और मनोज राम बार-बार उससे छेडख़ानी करते थे। जब उसने इसका विरोध किया तो इनलोगों ने समाज के लोगों को बहका कर उसे कॉलेज जाने से रोकने की कोशिश की। कॉलेज जाने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने लगे। इसकी परवाह किए बगैर जब कॉलेज गई तो नाराज दबंगों ने वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता के अनुसार उसे सरेआम पकड़कर कपड़े उतारकर पीटा गया।

एनटीपीसी हादसा: झुलसे ऐसे की रोने के लिए रही नहीं आंखें…

इस दौरान वह छोड़ देने की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। बचाने आए उसके पिता को भी पीटा गया। बुधवार को हुई घटना के बाद जब वह स्‍थानीय थाना गई, तो उसने मामला दर्ज करने से इन्‍कार कर दिया। इसके बाद वह गुरुवार को एसएसपी से मिलकर घटना की जानकारी दी तो अशोक राम, राधेश्याम राम, मनोज राम, मनीष राम, दीपक राम, राजन राम सहित 13 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई।

रायबरेली में सैकड़ों की मौत की खबर सुनकर दहला उत्तर प्रदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here