Home क्राइम गौरी लंकेश के हत्यारों का सुराग देने वालों को 10 लाख का...

गौरी लंकेश के हत्यारों का सुराग देने वालों को 10 लाख का इनाम

125
0
SHARE

बेंगलुरु (एजेंसी)। वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की मंगलवार शाम को हुई हत्या के तीन दिन बाद भी जांच एजेंसी हत्यारे का सुराग नहीं लगा पाई है। इसके मद्देनजर सरकार ने मामले में लोगों की मदद लेने का फैसला लिया है और सुराग देने वाले को 10 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। कर्नाटक के गृहमंत्री रामलिंगा रेड्डी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और मामले की जांच के लिए गठित पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के सदस्यों के साथ बैठक के बाद इनामी राशि की घोषणा की।

यह भी पढ़ें:-भतीजे को आपत्तिजनक हालत में देख चाचा ने भी किया किशोरी से रेप
इसके साथ ही 21 सदस्यीय एसआईटी से संपर्क के लिए फोन नंबर और ईमेल आईडी जारी किया है, जिसपर लोग सूचना दे सकते हैं। बेंगलुरु पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी संदेश में लोगों से अपील की कि वह मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी फोन नंबर 09480800202 या ईमेल आईडी [email protected] पर साझा करें।

यह भी पढ़ें:-कैदी की गोली मारकर हत्या, 27 पुलिसकर्मी सस्पेंड
एसआईटी इसके साथ ही गौरी लंकेश के घर और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी नए सिरे से खंगाल रही है। गौरी के घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में एक काले जैकेट और हेलमेट लगाया व्यक्ति उनपर गोलियां चलाता हुआ दिख रहा है। पुलिस का कहना है कि हेलमेट की वजह से उसकी पहचान करने में मुश्किल आ रही है। गौरी का घर पश्चिमी बेंगलुरु के भीड़भाड़ वाले राजराजेश्वरी वाले इलाके में है। इसके बावजूद अब तक कोई भी चश्मदीद गवाह सामने नहीं आया है। इस बीच, एसआईटी के सदस्य नए सिरे से गौरी के रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:-लड़कियों को Kiss करते नजर आये एसपी के पेशकार!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here