Home बड़ी ख़बर जानिए आखिर कैसे एक बालीबुड हीरोइन बनी गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड

जानिए आखिर कैसे एक बालीबुड हीरोइन बनी गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड

152
0
SHARE

नई दिल्ली (एजेंसी)। 1993 मुंबई बम धमाकों में दोषी करार अबू सलेम को आज टाडा कोर्ट सजा सुनाएगी। ऐसे में उसके जीवन से जुड़े उस किस्से का जिक्र होना लाजिमी है, जिसने बॉलीवुड की गलियों में भी खलबली मचा दी थी। हम बात कर रहे हैं अबू की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी की। जो भी अबू की जान हुआ करती थीं। यहां तक की भारत से भागने के बाद मोनिका कई सालों तक अबू के साथ रहीं।

यह भी पढ़ें :जानिए सेक्स के दौरान सबसे ज्यादा kiss कौन करता है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पहली मुलाकात में ही मोनिका बेदी अबु सलेम पर फिदा हो गई थी। सलेम के एक स्टेज शो के दौरान मोनिका बेदी और अबु सलेम मिले थे। मोनिका के मुताबिक, सलेम के बातचीत के लहजे से वह इप्रेस हो गई थी। उसके बाद दोनों के रिश्ते काफी नजदीकी हो गए थे। मोनिका बेदी ने डॉन साथ लंबे समय तक रही। यहां तक की दोनों को जब पुर्तगाल में हिरासत में लिया गया, जब भी दोनों साथ-साथ थे। दोनों अमेरिका के न्यू जर्सी शहर से पुर्तगाल पहुंचे थे, जहां भारत के आग्रह पर पुर्तगाली अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें :24 साल बाद अबू सलेम को उम्रकैद
गिरफ्तारी के बाद मोनिका ने अपने जीवन के कड़वे अनुभवों के आधार पर एक पत्र में एक शायरी लिखी थी। जो इस प्रकार थी… छोड़ दे सारी दुनिया किसी के लिए, ये मुनासिब नहीं आदमी के लिए, प्यार से भी जरूरी कई काम हैं, प्यार सब कुछ नहीं जिंदगी के लिए। अबु सलेम फिलहाल मुबई के का ऑर्थर जेल में है और मोनिका बेदी अपने हिस्से की सजा काटकर रुपहले परदे पर कमबैक कर चुकी हैं। मोनिका को फर्जी पासपोर्ट के लिए सजा हुई थी।

यह भी पढ़ें :पत्नी के शव के 72 टुकड़े करने वाले इंजीनियर पति को उम्रकैद
स्टेज शो के दौरान अबु ने खुद को एक कारोबारी बताया था। मोनिका के मुताबिक स्टेज शो के पहले अबु नाम बदलकर बातें करता था। लेकिन उसके बात करने का अंदाज ऐसा था कि पहली मुलाकात से पहले हीवो उसे पसंद करने लगी थीं। मोनिका की मानें तो फोन पर हमारी बातें होती थीं लेकिन मुझे लगता था कि कहीं न कहीं हम-दोनों के बीच कोई कनेक्शन जरूर है। मोनिका बताती हैं कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि किसी शख्स से फोन पर बातें करते-करते मैं उसे इस कदर पसंद करने लगूंगी कि बिना बात के रहा नहीं जाएगा। मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं उसके प्यार में पड़ गई थी, लेकिन हां, ये जरूर है कि मैं उसे पसंद करने लगी थी।

यह भी पढ़ें :कार में आग लगने से तीन युवक जिंदा जले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here