Home उत्तर प्रदेश परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूटपाट, हत्या और गैंगरेप

परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूटपाट, हत्या और गैंगरेप

229
0
SHARE

ग्रेटर नोएडा-गौतमबुद्ध नगर। ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में एक परिवार को बंधक बनाकर उसके साथ लूट, हत्या और गैंगरेप का मामला सामने आया है। बदमाशों ने परिवार की 4 महिलाओं के साथ बलात्कार किया, जिसका विरोध करने पर बदमाशों एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढें:-लड़की ने बीच सड़क पर किया बायफ्रेंड का यह हाल, देखे वीडियो
जानकारी के अनुसार एक परिवार बुलंदशहर जा रहा था। इसी दौरान जेवर थाना क्षेत्र में 6 बदमाशों ने कार को रोककर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। परिवार में 4 महिलाएं, 2 पुरुष और 2 बच्चे सवार थे। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले इस परिवार का पीछा किया फिर टायर में गोली मारकर रोक दिया। बदमाश इसके बाद बाहर निकले और सबको लूट लिया।

यह भी पढें:-प्रॉपर्टी के लालच में कर दिया पूरे परिवार सफाया, देखें वीडियो

इस दौरान महिलाओं के साथ भी उन्होंने रेप किया। परिवार के एक शख्स ने डायल 100 को फोन लगा दिया। इस पर बदमाशों ने गुस्से में आकर युवक पर गोली चला दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने पीडि़तों के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने जानकारी के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढें:-मैं 16 साल की उम्र में घर से भाग गया था: अंकित अरोड़ा
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि पीडि़त परिवार की चार महिलाओं का कहना है कि बदमाशों ने उनके साथ हथियारों के बल पर बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है और महिलाओं का मेडिकल कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी बदमाशों ने एक शख्स के हाथ बांधकर उसे अपने साथ भी ले जा रहे थे लेकिन पुलिस की गाडियों की आवाज सुनकर उसे मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि सर्विलांस और एसटीएफ टीमें जांच में जुट गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here