Home लखनऊ मुख्यमंत्री आवास में बाहर गैंगरेप पीड़िता किया आत्मदाह का प्रयास

मुख्यमंत्री आवास में बाहर गैंगरेप पीड़िता किया आत्मदाह का प्रयास

1138
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिला की रहने वाली एक रेप पीड़ित महिला ने लखनऊ में सीएम आवास के पास आत्मदाह की कोशिश की। इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला को वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने सिविल अस्पताल में भर्ती कराया यहां उसका उपचार चल रहा है। महिला का आरोप है कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है, लेकिन पुलिस केस दर्ज करके उसे न्याय नहीं दिला पा रही है। डॉक्टरों के मुताबिक, महिला करीब 40 फीसदी जल चुकी है। पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर पीड़िता का बयान दर्ज किया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरविंद राजभर पर हमला

जानकरी के मुताबिक, पीड़ित महिला का आरोप है कि करीब 2 साल पहले उसके साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया था। उसने थाने तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज किया। पुलिस ने गैंगरेप के केस में उचित धाराएं नहीं लगाई। वह पुलिस से न्याय की गुहार लगाती रही, लेकिन उसकी बात को अनसुना कर दिया गया। पुलिस ने न्याया न मिल पाने के कारण पीड़ित महिला कालीदास मार्ग पर स्थित सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास के पास पहुंची। वहां खुद को आग के हवाले कर दिया।

इटावा में मुठभेड़ : अागरा का इनामी बदमाश दबोचा, गोली लगने से एसअो घायल

आनन-फानन में वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने महिला को बचाकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि महिला करीब 40 फीसदी से ज्यादा जल गई है, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि हालात चिंताजनक है, लेकिन खतरे से बाहर है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि इस घटना ने पुलिस की चौकसी की पोल खोलकर रख दी है। महिला तेल लेकर सीएम आवास तक कैसे पहुंची ये बड़ा सवाल है।

SC-ST एक्ट के मुद्दे पर दलित एएसपी ने राष्ट्रपति को भेजा इस्तीफा, रखी ये मांगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here