Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के कन्नौज मेडिकल कॉलेज में इलाज को आई युवती से...

उत्तर प्रदेश के कन्नौज मेडिकल कॉलेज में इलाज को आई युवती से गैंगरेप

1181
0
SHARE

तिर्वा (कन्नौज)| राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज को आई औरैया जिले की एक युवती के साथ यहां के दो गार्डों ने जनरल वार्ड में गैंगरेप किया। युवती के चीखने पर तीमारदार पहुंच गए और दोनों गार्डों को पीट दिया। इस दौरान कोतवाली पुलिस भी पहुंची, लेकिन आरोपी गार्ड भाग निकले। युवती की तहरीर पर गार्डों के खिलाफ पुलिस ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज की है।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल
औरैया जिले के विधूना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 21 वर्षीय युवती गुरुवार दोपहर मेडिकल कॉलेज में दवा लेने आयी थी। करीब 1 बजे उसने ओपीडी में पर्चा बनवाया। काफी देर तक इंतजार करने क बाद जब डॉक्टर नहीं मिले तो उसने मेडिकल कॉलेज परिसर में तैनात सुरक्षा गार्डों से जानकारी करनी चाही। इस पर दो सुरक्षा गार्डों ने उसे डॉक्टर की केबिन तक पहुंचाने के लिए अपने साथ चलने को कहा। युवती उनके साथ चल दी तो दोनों गार्ड उसे जनरल वार्ड की दूसरी मंजिल पर एक सुनसान कमरे में ले गए और और उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस ने युवक ने हाथ पर लिखवा दिया गैंगस्टर
युवती के चीखने पर आसपास के तीमारदार कमरे में पास पहुंच गए और दरवाजा खुलवाया। वहां दोनों गार्ड युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में थे। इस पर गुस्साए तीमारदारों ने गार्डों के चंगुल से युवती को बचाकर उनकी धुनाई कर दी। इस बीच भीड़ का फायदा उठाकर दोनों गार्ड भाग निकले। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर गैंगरेप के आरोपी सुरक्षा गार्ड संदीप कुमार व रामनिवास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

वाहनों की टक्कर से इंजीनियर समेत दो की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here