Home क्राइम बलिया जनपद में 7वीं की छात्रा से गैंगरेप का बनाया वीडियो

बलिया जनपद में 7वीं की छात्रा से गैंगरेप का बनाया वीडियो

475
0
SHARE

रेवती (बलिया) | बलिया जनपद के रेवती इलाके के एक गांव में पांच युवकों ने कक्षा सात में पढ़ने वाली छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म किया। उन्होंने इसका वीडियो बना लिया तथा पीड़िता को मुंह खोलने पर उसे वायरल करने की धमकी भी दी। आरोपितों ने लड़की को दोबारा बुलाया तो उसने पूरे मामले से परिजनों को अवगत करा दिया। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज करने के साथ ही दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

मुजफ्फरपुर के बाद अब यूपी में भी घिनौना कांड, देवरिया शेल्टर होम में सेक्स रैकेट का भंडाफोड
छात्रा विगत बुधवार (एक अगस्त) की शाम शौच के लिए घर से बाहर जा रही थी। आरोप है कि इसी बीच गांव के ही पांच युवकों ने उसे पकड़ लिया तथा उसका मुंह बंद कर खेतों के बीच एक झोपड़ी में ले गये। युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया तथा उसका वीडियो भी बना लिया। काफी देर बाद छात्रा उनके चंगुल से छुटी तो अरोपितों ने मुंह खोलने पर वीडियो वॉयरल करने की धमकी दी। डरी-सहमी छात्रा घर पहुंचने के बाद चुप रही।

कानून मंत्री के घर के सामने लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता के परिजनों का कहना है कि शनिवार की शाम आरोपितों ने उसे दोबारा बुलाया। लड़की ने जब उनकी बातों को मानने से इनकार किया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो को डालने की धमकी दी। यह सुनने के बाद लड़की रोने लगी। परिवार के लोगों ने कारण पूछा तो पीड़िता ने पूरे मामले से अवगत करा दिया। घरवाले उसे लेकर थाने पहुंचे। एसओ रेवती विनोद सोनकर ने बताया कि दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की छानबीन व शेष आरोपितों की तलाश की जा रही है।

राजभवन के सामने लूट और हत्या का घटना को अंजाम देने वाले की हुई पहचान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here