Home उत्तर प्रदेश बिजनौर : जंगल में बंधक बनाकर किशोरी से गैंगरेप, लूट

बिजनौर : जंगल में बंधक बनाकर किशोरी से गैंगरेप, लूट

784
0
SHARE

बिजनौर। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा महिला सुरक्षा के लिए डीजीपी के निर्देश में अभियान चलाये गए अभियान का भी कोई असर लोगों पर नहीं दिख रहा है। ताज़ा मामला अमेठी जिला का है यहां मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत गाँव भैदपुर के निकट जंगल में दो युवकों ने एक किशोरी को बंधक बनाकर असलहे के बल पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

डीजीपी ओपी सिंह ने एनआरआई के लिए लांच किया NRI ट्विटर हैंडल
आरोप है कि युवकों ने किशोरी के पास रखी कुछ नकदी और सोने की चेन व मोबाइल लूट लिया। वारदात के बाद सोमवार को किशोरी थाने पहुंची, जहां पुलिस ने हीलाहवाली कर पीड़िता को वापस भेज दिया। बाद में पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।मिली जानकारी के अनुसार, पड़ोसी जिला सुलतानपुर जिले की निवासी एक किशोरी पंजाब में रहती थी। किशोरी पंजाब से अपने घर सुल्तानपुर आई थी। आरोप है कि मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के भैदपुर गांव निवासी एक युवक ने उसे फोन करके मुसाफिरखाना बुलाया और रविवार को शाम चार बजे वह बस स्टेशन पहुंची। वहां वह युवक अपने एक मित्र के साथ बाइक से पहुंचा, जिसके बाद दोनों उसे बाइक पर बैठकर गांव स्थित जंगल में ले गए।

पारा पेंटर हत्या : 4 दिन बीतने के बावजूद भी पुलिस असली कातिलों तक नहीं पहुंची
आरोप है कि युवकों ने उसे बंधक बनाया। इसके बाद असलहे के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर असलहे के बट से उस पर हमला कर दिया। किशोरी ने आरोप लगाया कि युवकों ने उसके पास रखी नकदी, सोने की चेन सहित मोबाइल लूटा लिया। रात भर युवकों ने उसे जंगल में ही बंधक बनाए रखा। सोमवार को वह किसी तरह युवकों के चुंगल से बच बचा कर थाने पहुंच कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष द्वारा अवगत कराया गया कि थाना मुसाफिरखाना पर मुअसं. 105/18 us 376घ,394, 342 ipc पंजिकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

काकोरी पुलिस पर जमीन पैमाइश के दौरान में पथराव, कई पुलिसकर्मी घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here