Home क्राइम प्रेमिका को घर में बंधक बनवाकर दोस्तों से कराया गैंगरेप

प्रेमिका को घर में बंधक बनवाकर दोस्तों से कराया गैंगरेप

1075
0
SHARE

गोरखपुर| गोरखनाथ क्षेत्र में शनिवार की शाम को एक युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका को घर में बंधक बनाकर उसका गैंगरेप करा दिया। महिला ने पुलिस में शिकायत की तो प्रेमी ने जहर खा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे जिला अस्तपाल ले गई जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने युवक और उसके दो अन्य दोस्तों के खिलाफ बंधक बनाकर सामुहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

मथुरा के छटीकरा में 13 राष्ट्रीय पक्षियों की संदिग्ध मौत, लोगों में आक्रोश
गोरखनाथ क्षेत्र का रहने वाला युवक सिटी माल के पास दुकान लगाता था। यहां उसकी जान पहचान एक सैनिक की पत्नी से हो गई। संबंध की जानकारी होने पर सैनिक ने पत्नी को तलाक दे दिया। तारामंडल में किराए पर कमरा लेकर रहने वाली महिला युवक के साथ लीव एंड रिलेशनशिप में थी। उसने अपने गहने व जमा किए गए रुपये उसने बिजनेस करने के लिए भी दे दिए थे। शनिवार की शाम चार बजे प्रेमी ने महिला को मिलने के लिए गोरखनाथ स्थित अपने घर पर बुलाया था। आरोप है कि वह घर उसके परिवार के लोग नहीं थे। उसने प्रेमिका के आने से पहले उससे मिलवाने के लिए अपने दो दोस्तों को बुला लिया था।

निलंबित सिपाही आरटीओ बन कर रह था वसूली, दरोगा का हाथ तोड़, थाने में किया नंगा डांस
आरोप है कि दोनों युवकों ने बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने वहाँ निकालने के बाद पुलिस से शिकायत की तो प्रेमी ने जहर खा लिया। उसके दोनों दोस्त भाग निकले। मौके पर पहुंची गोरखनाथ पुलिस उसे युवक को जिला अस्पताल ले गई, जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। तथ्यों की जाँच की जा रही है। सम्बंधों का मामला है। इसलिए अभी कुछ भी निष्कर्ष के तौर पर कह पाना उचित नहीं होगा।
सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज
एसएसपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here