Home उत्तर प्रदेश बर्गर खिलाने के बहाने किडनैप कर दो मासूम बहनों से गैंगरेप, एक...

बर्गर खिलाने के बहाने किडनैप कर दो मासूम बहनों से गैंगरेप, एक की हालत नाजुक

245
0
SHARE

बुलंदशहर | उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के अगौता क्षेत्र में बाजार जा रही दो मासूम बहनों को अनजान बाइक सवार बर्गर खिलाने के बहाने अगवा कर ले गया और उनके साथ दुष्कर्म किया। एक बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी भाग निकला। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना पर गुस्साए ग्रामीणों ने बाजार बंद कराकर जाम लगाते हुए हंगामा किया। थाना पुलिस ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और एक महिला को हिरासत में लिया है। सदर विधायक ने मामले से सीएम को पत्र देकर अवगत कराया है।

बड़ा हादसा : मेरठ में डिवाइडर पर सो रहे 15 लोगों को कैंटर ने कुचला, 5 की मौत
मंगलवार शाम को क्षेत्र के गांव की पांच और सात वर्षीय दो सगी बहनें बाजार सामान लेने के लिए गई थीं। रास्ते में बाइक सवार युवक ने उन दोनों को बर्गर खिलाने का झांसा दिया और अपने साथ बाइक पर बैठा लिया। दोनों बहनों को आरोपी युवक गांव से दूर रजवाहे के निकट ले गया और वहां उनके साथ दरिंदगी की। एक बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी वहां से फरार हो गया। बालिकाओं की आवाज सुनकर एक राहगीर ने थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया।
बुधवार सुबह दोनों बालिकाओं के गांव पहुंचने के बाद सैकड़ों ग्रामीण पुरुष एवं महिलाएं एकत्र हो गए और उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए बाजार बंद करा दिया। ग्रामीणों ने बुलंदशहर-अगौता-सैदपुर मार्ग पर अवरोधक लगाकर जाम लगा दिया।
एसएसपी केबी सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचकर ग्रामीणों को समझाते हुए दो दिन के भीतर घटना के खुलासे का आश्वासन दिया। करीब तीन घंटे बाद ग्रामीण शांत हुए और उन्होंने जाम खोला। बाद में थाना पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म समेत अन्य संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here