Home क्राइम दोबारा गैंगरेप करने की धमकी पर लगाई फांसी, अधिकारियों से तलब

दोबारा गैंगरेप करने की धमकी पर लगाई फांसी, अधिकारियों से तलब

277
0
SHARE

बड़ौत। रमाला थाना क्षेत्र के किरठल गांव में शुक्रवार शाम किशोरी द्वारा फांसी लगाकर की गई आत्महत्या के मामले का दर्दनाक पहलू सामने आया है। किशोरी ने परिवार के विवाद के चलते नहीं बल्कि गैंगरेप के आरोपियों द्वारा दोबारा गैंगरेप करने की धमकी के डर से मौत को गले लगाया। परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम करने से इनकार करने पर हरकत में आई पुलिस ने पांचों आरोपियों को शुक्रवार देर रात ही हिरासत में लिया।

प्रसंग में आई लड़की से दुष्कर्म के आरोप में जैन मुनि शांतिसागर गिरफ्तार

किरठल गांव में शुक्रवार शाम कक्षा आठ की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आरोप है कि पुलिस ने किशोरी द्वारा गृह कलह में आत्महत्या करने की बात कहकर मामले को दबाने का प्रयास किया। शुक्रवार देर रात जब परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से इनकार कर दिया तो सारे मामले से पर्दा उठा। किशोरी गैंगरेप पीड़िता थी। उसके साथ करीब दो माह पूर्व पांच युवकों ने गैंगरेप किया था।

मछुवारे की जाल में फंसा महिला का कंकाल
आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई न होने से वह खुलेआम घूम रहे थे और दो दिन पूर्व किशोरी के घर पहुंचकर उसके साथ दोबारा गैंगरेप करने की धमकी दी। इस बात से आहत होकर किशोरी ने शुक्रवार रात अपने घर के अंदर एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सीओ-रमाला आनंद कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जांच में जो भी आरोपी पाया जाता है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

तेज रफ्तार स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पलटी, छह से अधिक बच्चे घायल
किरठल की गैंगरेप पीड़ित किशोरी द्वारा आत्महत्या करने के मामले की गूंज प्रदेश के सीएम से लेकर डीजीपी तक जा पहुंची। अधिकारियों ने बागपत के पुलिस अधीक्षक से भी मामले की जानकारी हासिल की। यही नहीं जल्द से जल्द कार्रवाई के भी निर्देश दिए। किरठल की गैंगरेप पीड़िता द्वारा आत्महत्या करने का मामला मीडिया की सुर्खिया बना तो बागपत से लेकर लखनऊ तक के अधिकारियों में हडकंप मच गया। एसपी ने जहां इस मामले में थाना पुलिस ने पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की, वहीं प्रदेश के डीजीपी से लेकर सीएम तक ने पूरे मामले की जानकारी हासिल की। यहीं नहीं, इस मामले में तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

भाजपा सांसद व विधायक कर रहें युवक की जमीन पर अवैध कब्जा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here