Home उत्तर प्रदेश बिहार के गया जनपद में मां-बेटी से गैंग रेप, दो युवकों कि...

बिहार के गया जनपद में मां-बेटी से गैंग रेप, दो युवकों कि हुई शिनाख्त

72
0
SHARE

गया गुरारू | गया जिले के सोनडीहा गांव के पास करीब एक दर्जन अपराधियों ने मां-बेटी के साथ बुधयार की देर रात दुष्कर्म किया। यह गांव कोंच थाने और गुरारू प्रखंड में है। आंती थाना क्षेत्र के रहने वाले इस परिवार के मुखिया को अपराधियों ने पास में ही पेड़ में बांध दिया था। पुलिस ने सोनडीहा में छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। इनमें दो युवकों की पहचान पीड़िता ने कर ली है।

सीतापुर जनपद में तूफान ने मचायी तबाही, 4 की मौत, 17 लोग घायल
गुरारू में निजी क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर अपनी पत्नी व बेटी के साथ घर जा रहे थे। सोनडीहा गांव पार करने पर कनौसी रोड में छिनतई की घटना को अंजाम देने की फिराक में रहे करीब एक दर्जन अपराधियों ने डॉक्टर की बाइक रुकवाई। इसके बाद हथियार के बल पर तीनों को सड़क से थोड़ी दूर ले जाकर डॉक्टर को पेड़ से बांध दिया। फिर सभी अपराधिओं ने मां-बेटी के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की घटना से थोड़ी देर पहले गुरारू से घर जा रहे घोंघी मठ के राजेंद्र यादव व इटवां के छात्र रंधीर कुमार के साथ मारपीट कर रुपये और मोबाइल छीन लिया।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए दी तहरीर
इस बारे में एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पूरी घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया। पीड़िता ने इनमें से दो की पहचान कर ली है। दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके साथियों की पहचान कर गिरफ्तार किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here