Home उत्तर प्रदेश यूपी: बरेली में दरोगा ने थाना परिसर में खुद को गोली मारकर...

यूपी: बरेली में दरोगा ने थाना परिसर में खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

76
0
SHARE

बरेली | बरेली के बारादरी थाना परिसर में सोमवार दोपहर एक दरोगा ने मालखाने में रखे असलहे से खुद को गोली मार ली। परिसर के पास से गुजर रही महिला कांस्टेबल ने जब गोली की आवाज सुनी तो थाने में मौजूद लोगों को इसकी जानकारी दी।
अमरोहा के आदमपुर स्थित दौरारा निवासी दरोगा सत्यवीर सिंह त्यागी (55) बीते छह सालों से बारादरी थाने में हेड मोहर्रिर थे। अप्रैल 2017 में उनका प्रमोशन हुआ और वह दरोगा बने थे। इसके बाद मई 2017 में उनका तबादला एटा के महररा थाने में दरोगा के पद पर हुआ था। कुछ समय पहले वह अपना चार्ज सौंपने आए थे। सोमवार को सुबह नौ बजे बारादरी थाने में उनकी वर्तमान हेड मोहर्रिर बलराम से बातचीत हुई और तय हुआ कि वह 12 बजे के करीब मालखाने चलेंगे। इसके बाद उनकी बात नहीं हो सकी।
दोपहर ढाई बजे के करीब परिसर के पास से गुजरने वाले महिला कांस्टेबल ने सत्यवीर सिंह के कमरे में गोली चलने की आवाज सुनी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो वह अंदर से बंद था। इसके बाद खिड़की की जाली तोड़कर पुलिस अंदर गई। वहां सत्यवीर सिंह का शव कमरे में पड़ा था। उनके हाथ में रिवाल्वर थी। खून से कमरा लथपथ था। सूचना पर एसएसपी, एसपी सिटी, एएसपी समेत फील्ड यूनिट की टीम मौके पर पहुंच गई। मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई। रात में परिवार के लोग बरेली आए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
एसएसपी मुनिराज ने बताया कि दरोगा ने खुद को कमरे में बंद करके मालखाने में रखे असलहे से गोली मारकर खुदकुशी की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here