Home क्राइम पारा में पेंटर की हत्या, हाथ-पैर काट बोरे में भरकर फेंका, हत्यारा...

पारा में पेंटर की हत्या, हाथ-पैर काट बोरे में भरकर फेंका, हत्यारा दोस्त गिरफ्तार

982
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में एक 38 वर्षीय युवक की हत्या कर हत्यारों ने शव को कई टुकड़ों में कर बोरे में भरकर गायत्री पुरम इलाके में फेंक कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थैले में भ्रूण लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची गैंगरेप पीड़िता

जानकारी अनुसार राजकुमार चौरसिया पुत्र श्याम सुंदर चौरसिया निवासी राम विहार कॉलोनी पेंटर का कार्य करता था। बीते 17 तारीख को राजकुमार अपने दोस्त अंशु के साथ घूमने निकला था। पुलिस के अनुसार अंशु ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर राजकुमार की हत्या कर दी और साक्ष्य छिपाने के लिए राजकुमार के शरीर को कई हिस्सों में काट कर बोरे में भरकर गायत्री पुरम इलाके में फेंककर फरार हो गए। शनिवार की सुबह संदिग्घ बोरा होने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त राजकुमार के रूप में की। जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए अंशु सोनी पुत्र राजकुमार सोनी निवासी राम विहार कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया।

बाराबंकी जनपद सभासद के पुत्र की दबंगों ने की पीट-पीटकर हत्या

फिलहाल पुलिस को इस मामले में अभी तक कोई अहम सुराग नहीं मिले है। इस्पेक्टर पारा अखिलेश चंद्र पांडेय का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अंशु की गिरफ्तारी हुई है। अंशु से पूछताछ की जा रही है जल्द ही अन्य अपराधियों का नाम सामने आएगा। इस मामले में पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति वीरेंद्र पुत्र पन्नालाल निवासी राम विहार को भी गिरफ्त में लिया है। पुलिस के अनुसार मृतक ने वीरेंद्र यादव को डेढ़ लाख रुपए उधार दिए थे। वीरेंद्र ने 3 किस्तों में राजकुमार को लौटा दिया था। वीरेंद्र यादव बीसी, सट्टा व ब्याज पर पैसा चलाने का कार्य करता है। मृतक भी सट्टा, जुआ और ब्याज पर पैसा चलाने का कार्य करता था।

पेट्रोल पंप पर बस में लगी आग, भगदड़ से आधा दर्जन जख्मी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here