Home उत्तर प्रदेश बहराइच में पूर्व विधायक के बेटे पर जानलेवा हमला

बहराइच में पूर्व विधायक के बेटे पर जानलेवा हमला

498
0
SHARE

बहराइच | बाइक सवार दो हमलावरों ने भाजपा के पूर्व विधायक के बेटे को इंदिरा स्टेडियम के पास रोककर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। परिजन घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए। सूचना के काफी देर बाद पुलिस पहुंची। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है।

कृष्णानगर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 4 डकैतों को दबोचा
देहात कोतवाली के सिविल लाइन निवासी पूर्व विधायक जटाशंकर सिंह के बेटे बृजेन्द्र प्रताप सिंह शुक्रवार की रात बाइक से डिगिहा तिराहे की ओर से बाइक से घर लौट रहे थे। जिला अस्पताल चौराहे के पास कुछ युवक झगड़ा कर रहे थे। बृजेन्द्र वहां रुके। उन्होंने झगड़ा कर रहे युवकों को डांट कर भगा दिया। फिर वह बाइक से घर की ओर चले। जैसे ही उनकी बाइक इंदिरा स्टेडियम के पास पहुंची। पीछे से बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका। जब तक वह कुछ समझ पाते दोनों हमलावर युवकों ने उन पर डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर जानलेवा हमला कर दिया।

बलिया जेल में बंद कुख्यात अपराधी चला रहा अपना गैंग, स्वतंत्रता सेनानी को जानमाल का खतरा

जिससे बृजेन्द्र का सिर, दाहिना हाथ व दाहिना पैर घायल हो गया। जब तक लोग दौड़े, हमलावर मौके से फरार हो गए। लोगों ने घायल के बड़े भाई भाजपा जिला उपाध्यक्ष राघवेन्द्र प्रताप सिंह को वारदात की जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को जिला चिकित्सालय लाया गया। मेडिकल में पैर व हाथ की हड्डी के फ्रेक्चर होने की पुष्टि हुई है। सूचना दिए जाने के बावजूद शुक्रवार की रात लगभग एक बजे के बाद पुलिस सक्रिय हुई। देहात कोतवाल आलोक राव ने बताया कि मारपीट, हत्या का प्रयास, धमकी आदि की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

अपराधियों की पनाहगाह बनी राजधानी लखनऊ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here