Home उत्तर प्रदेश मथुरा में भाजपा के पूर्व सभासद रूप किशोर शर्मा की गोली मारकर...

मथुरा में भाजपा के पूर्व सभासद रूप किशोर शर्मा की गोली मारकर हत्या

1131
0
SHARE

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिला में अभी हाल ही में सभासद की हत्या का मामला लोग सही से भूल भी नहीं पाए थे कि मथुरा जिला में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने भाजपा के पूर्व सभासद की गोली मारकर की हत्या कर हड़कंप मचा दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाका दहल गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा और डर के मारे लोग भाग खड़े हुए। मौके का फायदा उठाकर बदमाश भाग गए। वारदात की सूचना मिलते ही अधिकारियों के हाथपांव फूल गए।

उरई जनपद में डिवाइडर पर बैठे 8 लोगों को ट्रक ने कुचला, 6 की मौके पर मौत

आनन-फानन में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वारदात के बाद इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस और पीएसी बल तैनात किया गया है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी लगातार स्थिति पर निगरानी बनाये हुए हैं। घटना से स्थानीय लोगों और मृतक के समर्थकों में काफी आक्रोश व्याप्त है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का अभियोग पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। सीओ सदर राकेश ने बताया कि दो साल पूर्व भी पूर्व सभासद को बदमाशों ने गोली मार हत्या करने की कोशिश की थी, जिसकी पुलिस जांच कर रही थी।

18 की मौत के बाद चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर सहित चार अधिकारियों को सस्पेंड कर पीड़ित परिवार को लगाया मरहम

इससे पहले भी हो चुका था जानलेवा हमला
जानकारी के मुताबिक, वृन्दावन थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने अट्टला चुंगी के पास भाजपा के पूर्व सभासद किशोर शर्मा के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश आसानी से मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व सभासद को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डांक्टरों ने सभासद को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सीओ सदर राकेश ने बताया कि दो साल पूर्व भी पूर्व सभासद को बदमाशों ने गोली मार हत्या करने की कोशिश की थी, जिसकी पुलिस जांच कर रही थी। पूर्व सभासद के हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस ने घेराबंदी कर अलग-अलग जगह दबिश देनी शुरू कर दी है। भाजपा के पूर्व सभासद रूप किशोर शर्मा अट्टला चुंगी पर एक ट्रैवल एजेंसी चलाते थे।

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में रंगदारी को लेकर फायरिंग, दो घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here