Home क्राइम काकोरी में भूमि के विवाद में युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक गिरफ्तार

काकोरी में भूमि के विवाद में युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक गिरफ्तार

103
0
SHARE

लखनऊ । काकोरी में बाग में जुआँ खेलने के दौरान हुई कहा सुनी में बदमाशों ने युवक पर तीन फायर किए। इसमें एक युवक घायल हो गया। गोली युवक के पेट मे दाहिने नीचे तरफ लगी। गोली लगने से लहूलुहान हुए युवक ने हिम्मत दिखाते हुए करीब 500 मीटर दूर स्थित घर भाग कर घर के पास पहुंचा। लहूलुहान युवक को देखकर लोगो मे हड़कंप मच गया। आननफानन लोग घायल को सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया। ट्रामा सेंटर में घायल को इलाज़ चल रहा है।
कस्बा के कटरा बाजार वार्ड निवासी जितेंद रावत शनिवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे घर से करीब 500 मीटर दूर स्थित आम की बाग में गया था। बाग में जुआँ खेला जा रहा था। इसी दौरान कहासुनी में विवाद हो गया। विवाद में ही वार्ड के ही विशाल व अनिल ने मिल कर जितेंद्र पर तीन फायर किए, जिससे जितेंद की दहिने तरफ पेट में गोली लगी। गोली लगने से वह लहूलुहान हो गया। गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए।
घायल युवक ने हिम्मत दिखाते हुए खुद ही करीब 500 मीटर दूर भाग कर घर पहुंचा। जहां लहूलुहान देख कर आसपास के लोगों ने आननफानन में उसे इलाज़ के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर भेज दिया। घायल के परिजनों ने बताया कि अनिल यादव से भूमि का विवाद चल रहा है। जिसको लेकर अनिल यादव ने साथी विशाल के साथ मिलकर गोली मारी है । परजिनों ने अनिल यादव व विशाल के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। वही पुलिस ने आरोपी विशाल को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here