Home उत्तर प्रदेश थाने का चार्ज दिलाने के नाम पर सिपाही ने दरोगा से मांगी...

थाने का चार्ज दिलाने के नाम पर सिपाही ने दरोगा से मांगी घूस

1169
0
SHARE

मथुरा (एजेंसी)| अब तक आपने वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा प्रमोशन के लिए अपने मातहतों से रिश्वत लेने के कई मामले देखे और सुने होंगे, लेकिन एक सिपाही द्वारा दरोगा से रिश्वत मांगने की बात शायद ही कभी सुनी होगी। ऐसा ही एक हैरतअंगेज मामला मथुरा में सामने आया है।

औरैया जनपद में महिला हेड कांस्टेबल और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या
जानकारी के अनुसार, मथुरा जिले में एक महिला थाना प्रभारी ने श्रीकृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही के खिलाफ थाने का चार्ज दिलाए जाने के नाम पर उनसे एक लाख रुपये रिश्वत मांगे जाने के आरोप में केस दर्ज कराया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से शिकायत करने पर यह मामला दर्ज किया गया है तथा मामले की जांच का जिम्मा नगर क्षेत्र की सर्किल अफसर प्रीति सिंह को दिया गया है।

भाई ने बहन के सामने किया लड़की से रेप, बहन ने बनाया वीडियो
हाल ही में मथुरा के महिला थाने की प्रभारी बनीं इंस्पेक्टर नरेंद्र सैनी ने एसएसपी से शिकायत की थी कि सिपाही सुधीर कुमार ने उनसे थाने का चार्ज दिलाए जाने की पेशकश की और इसके लिए रिश्वत मांगी थी।
शिकायत के अनुसार, सुधीर कुमार ने फोन पर नरेंद्र सैनी से कहा था कि एसएसपी तक उसकी अच्छी पहुंच है जिसके चलते वह उन्हें थाने का चार्ज दिला सकता है। इसके बाद दूसरी सूची में नरेंद्र सैनी का नाम जारी होने पर वह उनसे 1.10 लाख रुपए की मांग करने लगा। पुलिस प्रमुख के आदेश पर थाना सदर में सिपाही के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी गई है।

गोण्डा में फैला खसरा, दो बच्चों की मौत, कई बीमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here