Home उत्तर प्रदेश बलिया में भी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर करणी सेना का विरोध

बलिया में भी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर करणी सेना का विरोध

771
0
SHARE

बलिया। जनपद के रसड़ा स्थित शारदा चित्र मंदिर में लगी फिल्म ‘पद्मावत’ गुरुवार को करणी सेना के विरोध की वजह से प्रदर्शित नहीं हो सकी। यही नहीं, विरोध को देखते हुए फिल्म ‘पद्मावत’ के प्रदर्शन पर जिलाधिकारी सुरेन्द्र विक्रम ने 27 जनवरी तक रोक भी लगा दिया है।

बलिया के राम जानकी मंदिर से 15 करोड़ की 5 मूर्तियां चोरी
गुरुवार को करणी सेना के सदस्यों ने शारदा चित्र मंदिर के सामने जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। फिर, अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ सिंह के नेतृत्व में प्यारेलाल चौराहे पर पद्मावत फिल्म के निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला दहन किया। पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि देश में राजपूताना के लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है, क्योंकि जिस कार्य से किसी जाति धर्म की मर्यादा को ठेस लगे उस कार्य को तत्काल रोक देना चाहिए।

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रों ने कुलपति को बंधक बनाया, प्रॉक्टर ने दिया इस्तीफा

फिल्म के प्रदर्शन से पूरे देश में अशांति का माहौल बना हुआ है। अगर फिल्म का प्रदर्शन तत्काल नहीं रोका गया तो देश के सिनेमा हॉल जलने लगेंगे। देश में अशांति होगी। ऐसी स्थिति में फिल्म का प्रदर्शन रोकना देश हित में आवश्यक है। पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने कहा कि अगर फिल्म पद्मावती का प्रदर्शन रसड़ा में हुआ तो स्थिति वैसी बनेगी, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती। इस मौके पर विवेक सिंह, अनुराग सिंह, दिनेश सिंह, अजीत सिंह, गिरीश नारायण सिंह, श्याम बिहारी सिंह, बृजेश सिंह इत्यादि मौजूद रहे।

बदमाशों ने घर में घुसकर मारी मां-बेटे को गोली, मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here