Home उत्तर प्रदेश बाप-बेटे की ट्रेन से कट कर दर्दनाक मौत, साले ने कूद कर...

बाप-बेटे की ट्रेन से कट कर दर्दनाक मौत, साले ने कूद कर बचाई जान

223
0
SHARE

कन्नौज (कानपुर)। कन्नौज में कानपुर-फर्रुखाबाद रेल रूट पर बाप-बेटे की ट्रेन से कट कर दर्दनाक मौत हो गई। हादसा गुरसहायगंज के करीब रामाश्रम पुल के ऊपर रेल ट्रैक पर हुआ। अहमदाबाद-गोरखपुर एक्सप्रेस की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साले ने पुल के ऊपर ट्रैक से कूद कर अपनी जान बचाई। गंभीर रूप से घायल साले को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आवश्यक सूचना : लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र से महिला लापता
शनिवार की सुबह अमारौली निवासी रावेन्द्र सक्सेना का बेटा नितिन घर से स्कूल के लिए निकला था लेकिन स्कूल नहीं गया। रावेन्द्र उसकी तलाश में निकला था, उसके साथ में साला अमन भी था। नितिन उनको रेल ट्रैक पर दिखाई पड़ा। उसके पास पहुंचने के लिए रावेन्द्रव मामा अमन ट्रैक पर चले गए। काली नदी पुल के ऊपर ट्रैक पर रावेन्द्र व अमन पहुंचे तो सामने से धड़ धड़ाती हुई अहमदाबाद-गारेखपुर एक्सप्रेस (19409) आ गई। अमन ने कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई लेकिन नितिन और रावेन्द्र ट्रेन की चपेट में आकर कट गए।

आवश्यक सूचना : पारा से बुजुर्ग बाबूलाल लापता

घटना के बाद कुछ आगे ट्रेन रुकी, ट्रेन ड्राइवर व गार्ड ने मानवता दिखाते हुए दोनों शवों को ट्रेन से गुरसहायगंज स्टेशन तक ले गए। गार्ड ने मेमो स्टेशन मास्टर को दिया। ट्रेन के ड्राइवर और गार्ड से स्टेशन मास्टर ने घटना का मेमो लेकर जीआरपी कन्नौज को भेजा। जीआरपी ने घटना सिविल पुलिस क्षेत्र की बताई। इसके बाद गुरसहायगंज कोतवाली मेमो भेजा गया। पुलिस ने घटना स्थल कमालगंज थाने का बता कर मेमो लेने से मना कर दिया। काफी मशक्कत के बाद दोपहर करीब 12 बजे कोतवाली पुलिस गुरसहायगंज रेल स्टेशन पर पहुंची। तब कहीं शवों का पंचनामा व पोस्ट मार्टम की कार्रवाई शुरू हुई।

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव की हुई घोषणा, तीन चरणों में होंगे चुनाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here