Home उत्तर प्रदेश Fake Encounter : युवक को गोली मारने वाला दारोगा गिरफ्तार, चार सस्पेंड

Fake Encounter : युवक को गोली मारने वाला दारोगा गिरफ्तार, चार सस्पेंड

1138
0
SHARE

नोएडा | यूपी के गौतम बुद्धनगर जिले में नोएडा सेक्टर 122 में शादी समारोह से घर लौट रहे जिम ट्रेनर को पुलिस के दरोगा ने गोली मार दी। घायल व्यक्ति का नाम जितेंद्र यादव है जिसे नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है क्योंकि गोली उसकी गर्दन के पास रीढ़ की हड्डी में फंसी है।

राज्यपाल ने एनसीसी कैडेटों को पदक देकर किया सम्मानित

नोएडा के एसएसपी लव कुमार ने बताया आरोपी दारोगा को गिरफ्तार करने के साथ उसे सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा एसएसपी ने चार सिपाहियों को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 307 का मुकदमा दर्ज किया है।’

चीफ जस्टिस की बेंच में 8 फरवरी से अयोध्या पर होने जा रही है सुनवाई
अस्पताल के डॉक्टर ने बताया घायल के शरीर में गोली अभी फंसी है जो गले के पास रीढ़ की हड्डी में अटक गयी है । घायल जितेंद्र के साथ मौजूद उसके साथियों ने बताया कि गोली मारने वाला व्यक्ति दारोगा विजय दर्शन है जो जितेंद्र और उसके साथियों का फर्जी एनकाउंटर करने की फिराक में था। मौके पर मौजूद सोनू और लखन यादव ने बताया कि जिम ट्रेनर के साथ शादी समारोह से लौट रहे उसके बाकी साथियों को पुलिस ने गायब कर दिया है जिससे किसी तरह मामले को दबाया जा सके। उन्होंने बताया कि जितेंद्र का कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है वह पृथला खंजरपुर गांव में जिम चलाकर अपना गुजर बसर करता है।

बस की ठोकर से ट्रैक्टर चालक घाघरा नदी में गिरा
देर रात घटनास्थल पर अस्पताल पहुंचे पुलिस उप महानिरीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार मामले की निष्पक्ष जांच करने और परिवार वालों की तहरीर के आधार पर मामले की प्राथमिकी दर्ज करने की बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि आरोपी को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा। लव कुमार ने बताया कि कल रात नोएडा के बहरामपुर गांव मैं बहन की सगाई से लौट रहे जितेंद्र कि सेक्टर 122 पर स्थित सीएनजी स्टेशन पर विजयदर्शन नामक पुलिसकर्मी से कहासुनी हो गई। इसी दौरान पुलिसकर्मी ने जितेंद्र को गोली मार दी।

एसडीएम का मुहर्रिर बन वसूली करने वाला गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here