Home लखनऊ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए दी...

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए दी तहरीर

203
0
SHARE

चंदौली। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए चंदौली जिला के अलीनगर थाना अध्यक्ष के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। थाना प्रभारी ने ज्ञापन लेकर आगे की कार्रवाई की है। भाजयुमो ने अखिलेश यादव द्वारा सरकारी आवास खाली करने के दौरान बंगले में की गई तोड़फोड़ के बाद ये प्रार्थना पत्र थाने में दिया है।

लोगों को झांसा देकर उड़ाते थे उनके खाते से रकम, तीन गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक, भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जैनेन्द्र धर दुबे के नेतृत्व में अलीनगर थाना अध्यक्ष को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई। दरअसल सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर लखनऊ में सरकारी बंगलों में वर्षों से जमे पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगला खाली करने का आदेश हुआ था। जिस पर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन सुनिश्चित कराया गया।

रहस्यमय हालातो में फ्लैट में मिला अधेड़ का शव, कारण जानने में जुटी पुलिस

सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों ने सरकारी बंगला को खाली कर दिया। वहीं  सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने परिवार सहित बंगला खाली कर दिया था। लेकिन 24 घंटे बाद बंगले के अंदर का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें बंगले के अंदर का भयावह नजारा सामने आया। यहां एक एक नल की टोटी सहित AC, पंखा, टाइल्स सब निकाले गए थे। जिससे लग ही नहीं रहा था कि सरकारी बंगला है। वीडियो वायरल होने पर इस पर जमकर राजनीति भी हुई। बंगले की दुर्गति से नाराज भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने अलीनगर थाना अध्यक्ष को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा और ज्ञापन के माध्यम से राज्यपाल से मांग की सरकारी बंगले का हाल जो पूर्व मुख्यमंत्री ने किया है, उसको लेकर उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई जाए।

मैनपुरी जनपद में बस अनियंत्रित होकर पलटी, 18 की मौत, 23 घायल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here