Home उत्तर प्रदेश जैदपुर में चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, तीन...

जैदपुर में चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, तीन जवान घायल

1229
0
SHARE

मुठभेड़ में बदमाश घायल, तीन सिपाहियों को भी गोली लगी
घायल बदमाश रईस आजमगढ़ जनपद का है निवासी
जैदपुर (बाराबंकी)| शहर कोतवाली क्षेत्र में हुई लूट की घटना के बाद गुरुवार को पूरे जिले में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। जैदपुर थाना क्षेत्र में बैसपुर तिराहे के पास के एसओ सिपाही के साथ वाहन की चेकिंग पर लगे थे। उन्होंने एक मोटरसाइकिल को रोकने का प्रयास किया तो पीछे बैठे शातिर बदमाश ने पुलिस बल पर फायर झोंक दिया। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस घटना में एक बदमाश व तीन सिपाही गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाश को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया। दूसरा बदमाश भाग निकला। घायल बदमाश के पास पिस्टल बरामद हुई है।

मुकेश मनवानी हत्याकांड : पुलिस की भूमिका की हो जांच
शहर कोतवाली क्षेत्र के जसमण्डा गांव में शराब के सेल्समैन से गुरुवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने लूट की थी। इसे लेकर एसपी ने पूरे जिले में सघन चेकिंग अभियान शुरू करवाया था। जैदपुर थाना क्षेत्र में बैसपुर तिराहे पर एसओ रत्नेश सिंह भी सिपाहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। रात करीब साढ़े 9 बजे बाइक सवार संदिग्ध लोगों को सिपाहियों ने रोका। जिस पर बाइक चालक ने स्पीड बढ़ा दी। पुलिस वालों ने ललकारा तो पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। गोली से तीन सिपाही लहूलुहान हो गए। इस पर एसओ रत्नेश सिंह ने पीछा कर बदमाशों पर फायरिंग की। गोली लगने से पीछे बैठा बदमाश मोटरसाइकिल समेत गिर पड़ा।

गोली मारने की धमकी दे सर्राफ से लूटापाट
इस बीच बाइक चला रहा बदमाश घने कोहरे का लाभ उठाकर अंधेरे में फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश व सिपाहियों को तत्काल सीएचसी जैदपुर भेजा। जहां डॉक्टरों ने सिपाही अमित, आशीष व सर्वेश सिंह का उपचार शुरू किया। उधर घायल अपराधी की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अर्धबेहोशी की हालत में बदमाश ने अपना नाम रईस पुत्र अली रजा निवासी सरांयमीर जनपद आजमगढ़ बताया। पुलिस को बदमाश के पास से विदेशी पिस्टल मिली। पुलिस ने बाइक भी बरामद कर ली है। इलाके में देर रात तक दूसरे बदमाश की तलाश जारी थी।

गोली मारने की धमकी दे सर्राफ से लूटापाट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here