Home उत्तर प्रदेश इटावा में मुठभेड़ : अागरा का इनामी बदमाश दबोचा, गोली लगने से...

इटावा में मुठभेड़ : अागरा का इनामी बदमाश दबोचा, गोली लगने से एसअो घायल

1099
0
SHARE

इटावा | वैदपुरा थाना पुलिस ने सोमवार देर रात मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोच लिया जबकि उसका साथी भाग निकला। दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग में बदमाश और वैदपुरा एसओ गोली लगने से घायल हो गए। एसएसपी ने बताया की दोनों बदमाशों पर मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी में कई संगीन मामले दर्ज हैं।

SC-ST एक्ट के मुद्दे पर दलित एएसपी ने राष्ट्रपति को भेजा इस्तीफा, रखी ये मांगे
एसओ वैदपुरा सतेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ सोमवार देर रात गश्त पर थे। करीब एक बजे बिचपुरी खेड़ा में सड़क पर एक बाइक आती दिखी तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस वाले कुछ समझ पाते कि बाइक पर सवार दोनों बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से एसओ वैदपुरा घायल हो गए। इसपर उनके साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने मोर्चा लिया। जवाबी फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा भाग निकला।

दलितों के विरोध से जले 10 राज्य, 11 की मौत, कई स्कूल-कॉलेज बंद

मुठभेड़ की जानकारी पर क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच गई अौर भागे बदमाश की तलाश में कांबिंग शुरू की। साथ ही घायल एसओ और बदमाश को जिला अस्पताल पहुंचाया। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम कलाम हैंडपंप कॉलोनी मथुरा, हाल निवास आगरा और भागने वाले का नाम सौरभ सिरसागंज, फिरोजाबाद बताया है। कलाम ने बताया की उसपर और साथी सौरभ पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है।

मृतकों को मिले उचित मुवावजा, नहीं समाप्त होगा SC/ST एक्ट : भाजपा सांसद कौशल किशोर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here