Home क्राइम मुठभेड़ : बदमाश के पैर में लगी गोली, तीन शातिर शार्प शूटर...

मुठभेड़ : बदमाश के पैर में लगी गोली, तीन शातिर शार्प शूटर गिरफ्तार, Video देखें

1603
0
SHARE


लखनऊ। राजधानी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर शार्प शूटर को धर दबोचा, जबकि एक मौके से भागने में कामयाब रहा। मुठभेड़ सुबह 5:40 बजे हुई| पुलिस को सूचना मिली थी कि दो बाइक पर चार बदमाश मय असलहे के साथ एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं। सर्विलांस टीम व थाना प्रभारी कृष्णानगर की संयुक्त टीम ने मिलकर चारों और अपराधियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया, लेकिन अपराधियों ने रुकने के बजाय पुलिस पर ही उल्टा तीन फायर झोंक दिया। क्रॉस फायरिंग के दौरान एक बदमाश को पैर में गोली लगी| पैर में गोली लगते ही 3 बदमाशों ने पुलिस के सामने हथियार डाल दिये। वही एक बदमाश मौके का फायदा उठा कर भागने में कामयाब रहा।

टावा जनपद में युवक का सिर काटकर पेड़ पर टांगा, धड़ के टुकड़े करके घर में फेंके
थाना प्रभारी कृष्णानगर के अनुसार बीती रात उन्हें बदमाशों की सूचना मिली थी। उन्होंने सर्विलांस टीम की मदद लेते हुए सुबह 3:00 बजे से ही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया। तभी कृष्णानगर थाना क्षेत्र के बॉर्डर से करीबन 500 मीटर दूर कलिया खेड़ा काकोरी के पास सुबह 4:50 बजे बदमाशों को आता देखा गया। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया,तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ तीन गोलियां पुलिस पर फायरिंग की। क्रॉस फायरिंग के दौरान शुभकरण पुत्र मुरली निवासी मड़ियांव को दाहिने पैर में गोली लगी। गोली लगते ही वीरेंद्र पुत्र मदन लाल निवासी हरगांव सीतापुर व संजय शुक्ला पुत्र रामआसरे निवासी रकाबगंज वजीरगंज ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। वही मौके का फायदा उठाते हुए एक बदमाश गुरप्रीत पुत्र बलदेव सिंह निवासी ठाकुरगंज भागने में कामयाब रहा।

मुलायम सिंह यादव की दत्तक पुत्री और पूर्व ब्लॉक प्रमुख बासमती कोल की हत्या

 

पुलिस को अपराधियों के पास से दो तमंचा .315 बोर, बीकेटी से लूटा गया लैपटॉप, लूट का 23500 रुपये सहित 6 मोबाइल बरामद हुआ है। ये शातिर अपराधियों ने वर्ष 2010 में कमता रोड पर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था। वर्ष 2013 नाका में पेट्रोल पंप व्यवसाई से 10 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं वर्ष 2015 थाना कृष्णानगर में प्रॉपर्टी डीलर राजबहादुर की हत्या में यह शातिर अपराधी शामिल थे। इन अपराधियों पर दर्जनों लूटपाट व हत्या सहित कई अपराधिक वारदातों का मुकदमा दर्ज है।

अब हरदोई में आमदखोर कुत्तों का आंतक, नवजात को नोच-नोच कर खा गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here