Home उत्तर प्रदेश रायबरेली में केबल से गला कसकर चालक की हत्या

रायबरेली में केबल से गला कसकर चालक की हत्या

1305
0
SHARE

सलोन(रायबरेली) | बीती रात कस्बे के मछली आढ़त पर सो रहे चालक की हमलावरों ने सीसी कैमरा केबिल से गला घोंट कर हत्या कर दी। हमलावरों ने साक्ष्य मिटाने के लिए कैमरा का डीवीआर चुरा ले गए है। सुबह दुकान पहुंचे कर्मचारी ने दुकान के अंदर चालक का शव देखकर वह दंग रह गया।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या
चालक की हत्या की खबर कस्बे में आग की तरह फैल गई। सूचना पर मौके पर एसपी के साथ फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर घटनास्थल से फिंगर पिं्रट लिए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। एसपी ने एसओ को इस हत्याकांड का खुलासा करने के निर्देश दिए। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।
प्रतापगढ़ जनपद के तेजगढ मजरे बिन्नावा गांव निवासी लगभग 40 वर्षीय अकबर अली उर्फ मुन्ना पुत्र उसमान अली बीते लगभग सात वर्षो से क स्बा के हाजी वसीम की मछली की आढ़त पर गाड़ी चलाकर अपना परिवार पालता था। उसी आढत पर तिलोई क्षेत्र के ड्राईवर मुसर्रफ व अकबर अली दोनों रात में साथ में ही सोते थे।

रईसजादों की गुंडई, गाड़ी खड़ी करने के विवाद में गार्ड को मारी गोली
बताया जाता है कि बीती रात मुसर्रफ नहीं था अकबर अली अकेले ही घटना की रात को आढत पर सोया हुआ था। आढत पर काम करने वाले कर्मचारी लल्लू जब सुबह आढत पर पहुंचा तो आढत का शटर खुला हुआ था, और कमरे के अन्दर बेड पर अकबर अली का शव पड़ा हुआ था। गले में सीसी कैमरा का तार बंधा हुआ था।
क र्मचारी ने इसकी सूचना आढत मालिक को दी। आढत मालिक द्वारा ड्राईवर की हत्या की सूचना पुलिस को दी गयी। हत्या की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा व अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह पहुंचे। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम की डा. प्रतिभा त्रिपाठी ने फिंगरप्रिंट  लिए। वहां पहले से मौजूद प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह व क्षेत्राधिकारी शशिकान्त यादव से एसपी ने घटना के बारे में जानकारी ली।

हर्ष फायरिंग मामले में तीन के विरूद्घ हत्या का केस दर्ज
पुलिस अधीक्षक ने कर्मचारियों व आढ़त मालिक से पूछताछ की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक मुन्ना ड्राईवर के परिजनों को हत्या की जानकारी होने पर परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। उसकी पत्नी शाहिन बानो व उनके रिश्तेदारो का घटनास्थल पर रो-रो कर बुराहाल था। मृतक अकबर अली गाड़ी चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उसके पांच बच्चे हैं जिसमें तीन बेटी व दो बेटे हैं। सबसे बडी बेटी 21 वर्षीय सोनी, 18 वर्षीय मोनी, सात वर्षीय सिफा व 11 वर्षीय अनस, 6 वर्षीय असद है।

जानकीपुरम में सेल्समैन से चेन लूट, इंस्पेक्टर को पता नहीं
अभी किसी बच्चे का शादी विवाह नहीं कर पाया था। बच्चों की परवरिश व उनकी पढ़ाई व शादी को लेकर चिन्ता में डूबी शाहिन बानो रो-रो कर बेहोश हो गयी। रो-रो कर कह रही थी अब घर की गाडी कैसे चलेगी। घटनास्थल पर पुलिस को मृतक का पर्स बरामद हुआ है। मृतक का मोबाइल भी हत्यारे उठा ले गए। पुलिस को मृतक के मोबाइल व डीवीआर की तलाश है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि चालक के हत्यारों का जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच को लेकर टीम गठित कर दी गई है।

नेपाल के काठमांडू एयरपोर्ट पर बांग्लादेशी यात्री विमान क्रैश, 50 की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here