Home युवा दिल जानिए कौन सा समय होता है बेस्ट, दोगुने sex मजे के लिए...

जानिए कौन सा समय होता है बेस्ट, दोगुने sex मजे के लिए करें ट्राई

482
0
SHARE

नई दिल्ली। सेक्स इंसान के जिंदगी का अहम का हिस्सा होता है जिसे कुछ लोग मजे लेने के लिए करते हैं तो कुछ सिर्फ अपने पार्टनर को खुश करने के लिए करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है सेक्स करने से कई फायदें होते हैं। बता दें कि अगर लोग सेक्स को अपने दिनचर्या में शामिल कर लें तो उसे बहुत से फायदें मिल सकते हैं।

केंद्रीय मंत्री की बहन के अपहरण का प्रयास

 

दरअसल, हाल ही में हुए एक रिसर्च से पता चला है कि सेक्स करने वाले व्यक्ति आम लोगों से ज्यादा सवस्थ होते हैं। इस रिसर्च में सेक्स से जुड़ी कुछ रोचक ऐसी बाते सामने आई है। इसमें ये बताया गया है कि अर्ली मॉर्निंग सेक्स करने से हेल्थ के लिए बहुत फायेदेमंद होता है। सुबह-सुबह सेक्स करने वाले इंसान और लोगों की तुलना में काफी स्वस्थ होते हैं।

महर्षि विद्या मंदिर में 11वीं की छात्र की संदिध हालात मौत

सुबह के समय सेक्स करने से सर्दी और कफ से भी आराम मिलता है। साथ ही नाखूनों और बालों को भी काफी फायदा पहुंचता है। सुबह के समय संभोग करने से फील गुड केमिकल ऑक्सीटोसिन निकलता है जो कई जन्मों तक हमें एक दूसरे के साथ बांधे रखता है।

जानिए एक जगह ऐसा भी जहां किराए के बदले करना पड़ता है सेक्स

एक सप्ताह में कम से कम 3 बार सुबह सेक्स करने से दिल के दौरे का खतरा भी कम हो जाता हैं। इसके अलावा रोजाना सुबह सेक्स करने से आप दिन भर अच्छा महसूस करेंगे। साथ ही सेक्स करने के बाद नींद अच्छी आती है। ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं होता कि सेक्स के दौरान शरीर का एक्सरसाइज होता है बल्कि इसके बाद शरीर में से प्रोलैक्टिन नाम का हार्मोन निकलता है, जो तनाव से मुक्ति दिलाता है और इसकी वजह से बेहतर नींद आती है।

वरिष्ठ पत्रकार पर हमला करने वाले आरोपियों की चौथे दिन भी नहीं हुई गिरफ्तारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here