Home क्राइम दोस्तों ने की राहुल पाण्डेय की हत्या

दोस्तों ने की राहुल पाण्डेय की हत्या

79
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के गुडम्बा थाना क्षेत्र में मिले लाश की शिनाख्त बक्शी का तालाब के रुद्रनगर निवासी राहुल पान्डेय (26) के रूप में हुई। राहुल पाण्डेय का अपहरण शुक्रवार को बीकेटी क्षेत्र से हुई थी। जिसके बाद शनिवार के दिन उसकी लाश मिली। पुलिस ने इस मामले में छानबीन करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो अन्य की तलाश जारी है।

यह भी पढें:-जानिए क्यों फायदेमंद है मोजे पहनकर सेक्स करना, देखे वीडियो
जानकारी अनुसार बक्सी का तालाब इलाके में शुक्रवार को दिनदहाड़े 26 वर्षीय राहुल पांडेय का अपहरण किया गया था। राहुल के अपहरण के बाद परिजन थाने के चक्कर लगाते रहे। आरोप है 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने युवक को खोजने की कोशिश नहीं की और हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। नतीजन बदमाशों ने राहुल को मौत की नींद सुला डाला।

यह भी पढें:-सेक्स के लिए अनाड़ी पार्टनर चाहती हैं महिलाएं
बक्शी का तालाब के रुद्रनगर निवासी राहुल पान्डेय (26) परिवार के साथ रहते थे। राहुल की 10 साल पूर्व संगीता से शादी हुई थी और उनके एक बेटी शशी है। राहुल इलाके के ही यशोदा हास्पिटल में काम करके अपना जीवन यापन करता था। बताया जाता है कि राहुल रोज की तरह शुक्रवार को वह घर ड्यूटी पर अस्पताल के लिये निकला था। तभी रास्ते कार सवार बदमाशों ने उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा लिया और मौके से फरार हो गए।

यह भी पढें:-जानिये क्यों महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख

परिजनों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा तो नामजद दर्ज किया लेकिन राहुल को खोजने की कोशिश नहीं की। राहुल का शव शनिवार की शाम गुडम्बा इलाके के पास गांव के पास सड़क पर मिला। बदमाशों ने राहुल की चलती कार में ही गला घोटकर हत्या कर दी थी। परिजनों का कहना है यदि पुलिस समय पर कार्रवाई करती, तो राहुल जिंदा होता। परिजनों ने उसके दोस्त दीपू सिंह और विवेक के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी। पुलिस ने उनसे पूछताछ कर छोड़ दिया।

यह भी पढें:-माध्यमिक विद्यालय में छात्रों ने लगाई प्रदर्शनी
एएसपी ग्रामीण डा. सतीश कुमार ने बताया कि घटना में इस्तेमाल की गई कार और आरोपी दीपू सिंह निवासी रुदही को अरेस्ट कर लिया गया है। इंदौराबाग निवासी विवेक की तालाश जारी है। उन्होंने बताया कि राहुल से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। जिसके बाद उन्होंने हत्या की साजिश रची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here