Home क्राइम छात्रा समेत दो ने लगाई फांसी

छात्रा समेत दो ने लगाई फांसी

103
0
SHARE

माल में मा की डाट से परेशान थी छात्रा
चिनहट में नशे का आदी था मृतक
लखनऊ। राजधानी के अलग-अलग थानाक्षेत्र में छात्रा समेत दो ने फांसी लगा ली। माल में मा की डाट से नाराज बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने दुप्पटे का फंदा बनाकर पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली। वहीं चिनहट में नशेड़ी युवक ने बीमारी के चलते फांसी पर लट गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस को दोनों जगहों से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यह भी पढें:-कृष्णागनर में युवक की हत्या
जानकारी के अनुसार ग्राम नारायणपुर निवासी मिश्रीलाल की पुत्री ममता (17)बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। सोमवार सुबह 9.30 बजे घर से शौच के लिए कहकर बाहर गयी थी और गांव के ही अजय सिंह की बाग में लगे पेड़ में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसआई मंगत सिंह त्यागी ने बताया कि सुबह मृतका की मां व दादी में किसी बात को लेकर बहस चल रही थी।

यह भी पढें:-भाजपा के खिलाफ होने वाली रैली में माया नहीं होगी शामिल, जानिये क्यों

उसी समय मां ने बेटी को डाट दिया, जिससे वह नाराज होकर निकली और पेड़ से लटक कर जान दे दी। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आवश्यक वैद्यानिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं चिनहट के 633/1109 आदर्शनगर-2 कंचनपुर, मटियारी निवासी महेश्वर मिश्र का छोटा बेटा प्रवीण कुमार(35)प्रायवेट बैंक में काम करता था।

यह भी पढें:-चार माह में योगी सरकार ने जितना काम किया उतना 15 वर्षों में नहीं हुआ

वह नशे का आदी था। जिसका काफी इलाज कराया गया, लेकिन ठीक नहीं हुआ था। जिसने नशे से तंग आकर रविवार की रात व सोमवार की सुबह करीब 3 बजे अपने घर के कमरे में लगे छत वाले पंखे में साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा लिया। सूचना पर पहुंचे एसआइ विजय नारायन तिवारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसआई विजय नारायण तिवारी ने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रायवेट बैंक में रिकवरी का एंजेट था। मृतक के चार साल की बेटी व डेढ़ साल का एक बेटा है। पत्नी रेखा गृहणी है।

यह भी पढें:-शौच गई किशोरी से दुष्कर्म बनाया वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here